HomeAdministrationकलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर्स से मांगा पुलगांव बायपास पुलिया का तकनीकी...

कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर्स से मांगा पुलगांव बायपास पुलिया का तकनीकी रिपोर्ट

  • कलेक्टर ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदारों की उपस्थिति में किया सड़क का निरीक्षण
  • सड़क चौड़ीकरण कार्य का लिया जायजा

दुर्ग.कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने शनिवार को पीडब्ल्यूडी विभाग के अभियंताओं के साथ जिले की सड़कों की स्थिति का जायजा लिया। मौका मुआयना करने के बाद ठेकेदारों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। दुर्ग से बालोदा रोडचौड़ीकरण के कार्य पर उन्होंने ठेकेदार से डेडलाइन की डेट मांगी और नियमित रूप से उपस्थित अधिकारियों को वर्क के प्रोग्रेस रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा। उन्होने इंजीनियर और ठेकेदार को स्पष्ट किया कि कभी भी उनके द्वारा औचक निरीक्षण किया जा सकता है इसलिए कार्य की प्रगति बाधित नहीं होनी चाहिए।

कलेक्टर ने जेल तिराहे से पुलगांव चौक और फिर वहां से लोक निर्माण विभाग संभाग दुर्ग की अंतिम सीमा अंडा तक सड़क की स्थिति का जायजा लिया।सड़क निर्माण कार्य की गति पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और ठेकेदार को कार्य को गतिशील करने के लिए और शीघ्र मूर्त रूप देने के लिए स्पष्ट निर्देश दिए।

टेक्निकल जांच के लिये दिए निर्देश
कलेक्टर ने आज अपने दौरे में पुलगांव के बाईपास वाली पुलिया का निरीक्षण भी किया। जहां उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से यहां से गुजरने वाले ट्रैफिक और पुलिया के भार वाहन क्षमता के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने पुलिया की मजबूती व तकनीकी पहलुओं के संबंध में उपस्थित अधिकारियों को जांच कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें: District Olympic Sports Festival 2022: मैराथन दौड़ 6 को, श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले एथलिट्स को मिलेगा पुरस्कार

उप चुनाव: भानुप्रतापुर विधानसभा क्षेत्र के 256 मतदान केन्द्रों में 5 दिसंबर को मतदान

मनी लांड्रिंग केस: ईडी ने विधायक अब्बास अंसारी को किया गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!