Homeबिजनेस"आया त्योहार, चलो बाजार"

“आया त्योहार, चलो बाजार”

  • छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज भिलाई इकाई का जन जागरूकता अभियान
  • मिठाई खिलाकर ग्राहकों का बाजार में किया अभिनंदन

भिलाई. छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज भिलाई इकाई द्वारा लोगों को अपने स्थानीय बाजारों से खरीददारी के प्रति जागरूक करने “आया त्योहार- चलो बाजार” की शुरुआत लिंक रोड से की गई। इस दौरान चेम्बर टीम द्वारा बाजार में ग्राहकों का मुंह मीठा कराकर उन्हें बाजार से खरीददारी करने आमंत्रित किया गया। साथ ही चेम्बर टीम द्वारा इस अभियान का पोस्टर लॉन्च किया गया। चेम्बर द्वारा बाजार में रौनक बनाने एवं ग्राहकों व व्यापारियों के बीच आपसी रिश्ते मजबूत करने के उद्देश्य से इस अभियान की शुरुआत की गई।

 

चेम्बर के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियान की शुरूआत के साथ ही चेम्बर टीम द्वारा आसपास के क्षेत्रों में जाकर मनुहार पत्र के माध्यम से घर-घर लोगों को आमंत्रण दिया कि लोकल बाजारों में आये व दीपावली की खरीदारी करे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने भिलाई चेम्बर के इस अभियान को बाजारों को रौनक बढ़ाने व व्यापारियों के लिए सराहनीय प्रयास बताया। उन्होंने कहा कि “आया त्योहार चलो बाजार” इस अभियान के तहत लोकल बाजारों में व्यापार बढ़ेगा और व्यापारी भी अच्छा महसूस करेगा क्योंकि पिछले 2 वर्षों से कोरोना ने अर्थव्यवस्था को अस्थिर कर रखा था। ये अभियान अच्छा है।

 

श्री भसीन ने अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि भिलाई चेम्बर का ये अभियान बाजारों को रौनक वापस लाने में मील का पत्थर साबित होगा। विशेष अतिथि ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने अपने वक्तव्य में भिलाई चेम्बर के कर्यो की सराहना की। भिलाई चेम्बर अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्रा ने बताया कि इस अभियान में बाजारों में हर दुकान पर पोस्टर लगाकर ऑनलाइन से दूर बाजारों से करे खरीददारी का संदेश दे रहे है। क्योंकि लोकल बाजार व हमारे लोकल व्यापारी सामाजिक व्यवहार बनाने में और खुशियां देने में हमेशा अग्रणी रहते है।

पार्किंग व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ट्रैफिक डिपार्टमेंट का चेंबर ऑफ काॅमर्स ने जताया आभार

पावर हाउस की पार्किंग व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए चेंबर के पदाधिकारियों ने दिया ये सुझाव

इस अभियान के माध्यम से सामाजिक मेल मिलाप, खुशियां व आनंद का वातावरण निर्मित करने का एक सामूहिक प्रयास है। कार्यक्रम में आम जनता से ऑनलाइन खरीदी के नुकसान व लोकल बाजारों से खरीदी के फायदे पर प्रश्न उत्तरी का कार्यक्रम किया गया उन्हें पुरस्कृत भी किया गया। लिंक रोड के व्यापारियों व जवाहर मार्किट के व्यापारियों ने चेम्बर के इस अभियान की प्रशंसा की और विश्वास जताया कि इस प्रयास से इस दीवाली मार्किट में रौनक बढ़ेगी। कार्यक्रम का संचालन सुमन कन्नौजे ने संचालन किया। इस अभियान में मुख्य रूप से शंकर सचदेव, सुनील मिश्रा, सुधाकर शुक्ला, शिवराज शर्मा, चिन्ना राव, प्रेम गहलोत, मनीष अग्रवाल, पवन जिंदल व अन्य सदस्यों का विशेष योगदान रहेगा।

यह भी पढ़ें:आरक्षण मामले में भाजपा के सांसद,विधायक राजभवन तक करेंगे पैदल मार्च

मनी लांड्रिंग के मामले में आइएएस बिश्नोई और समेत तीन गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!