Homeनिकायआयुक्त ने ठेकेदार को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

आयुक्त ने ठेकेदार को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

  • महापौर परिषद के जल कार्य प्रभारी चंद्रभान सिंह ठाकुर एवं आयुक्त ने स्थिति का लिया जायजा
  • पाइप लाइन का काम पूरा होने पर वार्ड 29 के लोगों को मिलेगा फायदा

भिलाई. रिसाली नगर निगम आयुक्त आशीष देवांगन ने जल कार्य विभाग के ठेकेदार को  वार्ड 29 लक्षमी नगर के पाइप लाइन के काम को कम्पलीट करने के निर्देश दिए हैं। 15 दिनों के अंदर काम पूरा नहीं करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

गुरुवार को महापौर परिषद के जलकार्य विभाग प्रभारी चन्द्रभान सिंह ठाकुर व स्वास्थ्य विभाग प्रभारी गोविन्द चतुर्वेदी आयुक्त के साथ निगम क्षेत्र में चल रहे पाइप लाइन विस्तार कार्य का जायजा लिया। आयुक्त ने प्रभारी इंजीनियर अखिलेश गुप्ता व गोपाल सिन्हा से कहा कि मौसम खुल गया है। पाइन लाइन विस्तार के कार्य को जल्द पूर्ण कराएं। ताकि ओवरहेड टैंक से जोड़ने का कार्य शुरू कराया जा सके। उन्होंने ठेकेदार को नोटिस जारी कर 15 दिन के अंदर कार्य कम्प्लीट करवाने के निर्देश दिए।

Chhattisgarh

1000 घरों को मिलेगा पानी
जलकार्य विभाग के प्रभारी चन्द्रभान सिंह ठाकुर ने बताया कि पाइप लाइन विस्तार से लगभग 1000 घरों तक निगम पानी पहुंचेगा। इससे सबसे अधिक लाभ वार्ड 29 लक्ष्मी नगर के नागरिकों को मिलेगा। उन्होंने बताया कि अन्य क्षेत्रों में पेयजल पहुंचाने अमृत मिशन द्वितीय फेज के लिए कार्य योजना तैयार किया गया है।

डीएमएफ फंड से मिली है राशि
पाइप लाइन विस्तार को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर ने डीएमएफ से 35.30 लाख रुपए का फंड उपलब्ध कराया है। इस राशि से 1080 मीटर पाइप लाइन बिछाया जाना है। बारिश की वजह से काम बंद था। मौसम खुलने के बाद कार्य शुरू करने कहा गया है।

यह भी पढ़ें:छात्रा की मौत से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर, एनएच-53 के दोनों तरफ लगा वाहनों का लंबा जाम

बड़ी खबर:छात्र हित में भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, खुलेंगे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम आदर्श महाविद्यालय

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!