Homeनिकायकृष्णा नगर की सफाई व्यवस्था का आयुक्त ने लिया जायजा

कृष्णा नगर की सफाई व्यवस्था का आयुक्त ने लिया जायजा

भिलाई. नगर निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकर ने बुधवार को कृष्णा नगर बस्ती की साफ-सफाई का जायजा लिया और अधिकारियों को नाली सफाई अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के आयुक्त से सुपरवाइजर से कहा कि सघन एवं घनी बस्तियों में जलभराव ज्यादा होने की संभावना होती है, इसलिए नालियों की सफाई घनी बस्तियों में तेजी से होनी चाहिए।

आयुक्सत ने स्वच्छता मित्रों को नालियों के स्लैब एवं पत्थर हटा कर सफाई करने कहा। ताकि बारिश में पानी का फ्लो बना रहे और पानी अधिक देर तक न रुके। आयुक्त ने कहा कि कचरे की वजह से नालियां जाम होती है। बारिश में फ्लो कम होने पर नालियों में पानी जमा होता है और ओवर फ्लो होकर सड़क पर आ जाता है।

गृहमंत्री साहू नेवई गौठान में तैयार स्वरोजगार केन्द्र का लोकार्पण मनाएंगे हरेली तिहार

हरेली तिहार:धूमधाम से मनाया जाएगा खेती किसानी से जुड़े तिहार,गोवंश के अच्छे स्वास्थ्य के लिए खिलाएंगे औषधी

आयुक्त चंद्राकर निरीक्षण के दौरान प्रमुख चौक, चौराहों एवं ठेला तथा गुमटी लगाने वालों को कचरा डस्टबिन में डालने की समझाइश दी। नाली में कचरा फेंकने पर वालों पर जुर्माना लगाया। बता दें कि महापौर नीरज पाल ने सभी जोन आयुक्त अपने-अपने क्षेत्रों का मॉर्निंग विजिट कर सफाई व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए हैं। स्वच्छ भिलाई सुंदर भिलाई की परिकल्पना के तहत सफाई व्यवस्था में और बेहतर कार्य करने के निर्देश दिए हैं।कारियों को दिए हैं इसी तारतम्य में अधिकारियों को दिए हैं इसी तारतम्य में

यह भी पढ़ें: स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों की संविदा भर्ती नियम में आंशिक संधोधन

हसदेव अरण्य क्षेत्र में आबंटित कोल ब्लॉक को रद्द करने विधानसभा में अशासकीय संकल्प पारित

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!