Homeनिकायवार्डवासियों ने विधायक से की शिकायत,अधिकारियों की तो छोड़ो, सुपरवाइजर तक फोन...

वार्डवासियों ने विधायक से की शिकायत,अधिकारियों की तो छोड़ो, सुपरवाइजर तक फोन नहीं उठाते

विधायक की नाराजगी के बाद दो कर्मचारी को शोकॉज नोटिस

भिलाई. नगर पालिक निगम के शहीद कौशल यादव वार्ड 70 स्थित अन्नपूर्णा माता के मंदिर में 4 लाख की लागत से प्रस्तावित सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन करने पहुंचे विधायक देवेन्द्र यादव को वार्डवासियों ने साफ सफाई, पेयजल सप्लाई की स्थिति से अवगत कराया। वहीं कुछ लोगों ने अपनी परेशानी बताते हुए समस्या का निदान करने की मांग की।

विधायक को लोगों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के सुपरवाइजर और सफाई सुपरवाइजर दोनों गैर जिम्मेदार है। फोन करने पर रिसीव नहीं करते और अधिकारी उनकी शिकायतों पर ध्यान नहीं देते। इस तरह की शिकायत सुन विधायक यादव नाराज हुए। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि दोनों सुपर वाइजर को तत्काल प्रभाव से नोटिस जारी किया जाए और उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिया कि जनहित से जुड़े किसी भी कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता से शिकायतें नहीं मिलनी चाहिए। मूलभूत सुविधा से जुड़े हर काम समय पर होना चाहिए किसी भी निर्माण कार्य विकास कार्य में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी या गुणवत्ता से खिलवाड़ अगर किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएंगी।

यह भी पढ़ें: JOB:AAI में रिक्त 400 पदों पर भर्ती,14 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

chhattisgarh
पूजा अर्चना करते हुए विधायक देवेन्द्र यादव

अन्नपूर्णा माता की पूजा अर्चना मांगा आशीर्वाद

विधायक ने माता अन्नपूर्णा की पूजा अर्चना कर शहरवासियों की सुख समृद्धि का आशीर्वाद मांगा और मंदिर समिति के वरिष्ठ नागरिकों के साथ पूजा अर्चना कर सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ किया। वहीं मंदिर समिति के सदस्यों ने उनकी मांग पर त्वरित स्वीकृति देने के लिए आभार जताया। जिस पर विधायक ने कहा कि धार्मिक स्थल हमारी धरोहर है और हमारी संस्कृति का हिस्सा है। इस उचित रखाव हमारी जिम्मेदारी है। इस कार्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हर संभव सहयोग कर रहे हैं।

इस मौके पर एमआईसी व वार्ड पार्षद सीजू एंथोनी,ब्लॉक अध्यक्ष धनेश्वरी साहू, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष गुरलीन सिंह, ललिता साहू,कुंती साहू, दलजीत सिंह, अभिषेक यादव, साईं किरण, सेमुअल डेविड, श्रीमती विश्वकर्मा जी समेत मंदिर समिति के लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: नवनियुक्त आयुक्त लोकेश ने लिया चार्ज,कहा किसी भी समस्या का त्वरित समाधान के लिए सबसे जरूरी है संवाद

समीक्षा बैठक: सीएम ने अधिकारियों से कहा,स्कूलों में अनियमितता की शिकायत मिली है,ध्यान दें…

शहीद लेफ्टिनेंट कर्नल कपिल का आज दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!