HomeEntertainmentCrimeनिंदनीय: गौ माता की पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी गिरफ्तार

निंदनीय: गौ माता की पीट-पीट कर मार डाला,आरोपी गिरफ्तार

  • घटना बेमेतरा जिले के देवकर चौकी के ग्राम बासीन की है
  • धान का फसल चरने से नाराज था आरोपी
  • बछिया को घसीटते हुए लाया और पशु मालिक के सामने मरोड़ दिया बछिया का मुंह

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में गो माता की क्रुरता से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर ग्रामवासियों सहित क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश है। हालांकि पुलिस ने प्रार्थी दीपक ध्रुव की शिकायत पर आरोपी मुस्तकिम खान पिता आशीन खान के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लिया है।

आरोपी ने क्रूरता की हदें पार कर दी

साजा थाना अंतर्गत ग्राम बासीन निवासी दीपक ध्रुव ने बताया कि 21 अगस्त रविवार की शाम 4.30 बजे वह अपने दुकान पर बैठा हुआ था। इसी बीच आरोपी मुस्तकिम खान पिता आशीन खान मेरे ढाई साल की बछिया को घसीटते हुए लाया। अपने हाथ से बछिया के मुंह को मरोड़ दिया। फिर डंडे से पीटने लगा। बीच-बचाव करने पर कहने लगा कि तुम्हारे जानवर मेरे खेत के धान को चर रहा था। जिस पर मैंने कहा कि बछिया फसल को चर रहा था, तो मुझे बताते, लेकिन उसने बार-बार बताने जाउंगा कहते हुए बछिया के मुंह को मरोड़ दिया।फिर उसकी पिटाई भी की। साथ ही उन्होंने धमकी भी दिया कि जिसका भी जानवर खेत में जाएगा। उसको वह मार देगा। उसके कुछ देर बाद ही बछिया ने तड़प-तड़प कर प्राण त्याग दिया।

पोस्ट मार्टम के बाद शव सौंप दिया

आज सुबह पशु चिकित्सकों की टीम डॉ नरेन्द्र ठाकुर की मौजूदगी में बछिया के शव का पोस्ट मार्टम किया गया। जिसमें बछिया के गले का आहार नली टूटा होने और शरीर में खून के थक्का जमा होने की प्राथमिक जानकारी सामने आई है। पशु चिकित्सक ने टीम से 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Big News:देवकर के कबाड़ी खरीदते थे चोरी के वाहनों के पार्ट्स,9 गिरफ़्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!