HomeUncategorizedकांग्रेस के महासचिव ने भाजपा पर साधा निशाना, सांसद बघेल और पूर्व...

कांग्रेस के महासचिव ने भाजपा पर साधा निशाना, सांसद बघेल और पूर्व मंत्री को घड़ी चौक पर खुली बहस की दी चुनौती

भिलाई @ News-36. सांसद फूलो देवी नेताम के राज्यसभा में हुई धक्का मुक्की और केन्द्र सरकार के नीतियों के खिलाफ सुपेला घड़ी चौक पर कांग्रेस कमेटी जिला भिलाई के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। जहां को प्रदेश कमेटी के महासचिव धर्मेन्द्र यादव ने बीजेपी कोआड़े हाथों लिया। उन्होंने भाजपा को खुली चुनौती दी कि वो केंद्र सरकार के नीतियों और रीतियों को लेकर खुली बहस के लिए तैयार हैं। महा सचिव यादव ने कहा कि भिलाई के घड़ी चौक पर वो भाजपा के सांसद विजय बघेल, और पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय और स्थानीय नेताओं को चुनौती देते हैं कि एक मंच तैयार करें, जिसके सामने कांग्रेस कार्यकर्ता भी अपनी मंच लगायेंगे और खुली बहस करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी में आज नैतिक साहस नहीं बचा है कि वो जनता के सामने खुली बहस कर सकें। कोरोना से लेकर महंगाई और द्वेषपूर्ण कार्रवाईयों, जासूसी जैसे प्रकरण से बीजेपी का असली चेहरा उजागर हो चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की जन विरोधी नीतियों का कांग्रेस हर कार्यकर्ता पूरजोर तरीके से विरोध करेगा।

दरअसल राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम के साथ राज्य सभा में हुई धक्का मुक्की को लेकर कांग्रेस महासचिव ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर सांसद नेताम के साथ धक्का मुक्की की गई है। राज्यसभा में महिला के प्रति असम्मान, यही भाजपा का असली चेहरा है। उनका कहना है कि केन्द्र सरकार जन विरोधी नीतियों, महंगाई और द्ववेषपूर्ण कार्रवाई से लोगों में आक्रोश है। प्रदर्शनकारियों में जिला अध्यक्ष तुलसी साहू, महिला संगठन की अध्यक्ष सुभद्रा साहू, केशव चौबे सहित अन्य शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!