Homeनिकायअवैध कॉलोनी की शिकायत पर निगम ने की बड़ी कार्रवाई,एमआर डेवलपर्स के...

अवैध कॉलोनी की शिकायत पर निगम ने की बड़ी कार्रवाई,एमआर डेवलपर्स के प्रवेश द्वार को ढहाया

दुर्ग. नेहरू नगर अंजोरा बायपास पर टोल प्लाजा के समीप अवैध प्लाटिंग के मामले में दुर्ग पालिक निगम प्रशासन की टीम ने बड़ी कार्रवाई की। डेवलपर्स मनोज राजपूत (MR Builder) के अवैध कॉलोनी के प्रवेश द्वार और बाउंड्रीवाल को तोड़ दिया गया।

दुर्ग निगम आयुक्त हरीश मंडावी के अनुसार डेवलपर्स मनोज राजपूत लेआउट एंड डेवलपर्स के खिलाफ अवैध प्लाटिंग को लेकर लम्बे समय से शिकायत प्राप्त हो रही थी। इसे लेकर निगम प्रशासन ने बिल्डर को अवैध प्लाटिंग हटाने को लेकर नोटिस जारी किया था। इसके बाद भी मनोज राजपूत पैमाने पर यह कार्य कर रहा है। उसने निगम की नोटिस पर ध्यान भी नहीं दिया। इसलिए कलेक्टर के निर्देश पर नगर पालिक निगम दुर्ग, राजस्व विभाग दुर्ग और टाउन एवं कंट्री प्लान के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की।

निगम प्रशासन का कहना है कि डेवलपर्स को बिना अनुमति के प्लाटिंग नहीं करने की हिदायत दी है। बता दें कि एमआर डेवलपर्स के खिलाफ नेहरू नगर अंजोरा बायपास से लगी 50 एकड़ से अधिक की कृषि जमीन पर अवैध प्लाटिंग की शिकायत की गई है। इस मामले में निगम प्रशासन ने कई बार उन्हें नोटिस भी दिया, लेकिन उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया। इसलिए निगम की ने बुधवार को कॉलोनी का मुख्य गेट और बाउंड्रीवाल को भी ढहाया दिया।अवैध प्लांटिंग और बनाई गई सड़कों को खोद दिया गया7

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!