Homeनिकायनिगम ने पाश कॉलोनी में 5 हजार वर्गफीट जमीन से कब्जा खाली...

निगम ने पाश कॉलोनी में 5 हजार वर्गफीट जमीन से कब्जा खाली कराया

भिलाई . नगर पालिक निगम की टीम ने शनिवार को बेदखली अभियान चलाया और शहर के पाश कॉलोनी में गिने जाने वाले सुंदर विहार काॅलोनी से 5 हजार वर्गफीट जमीन से कब्जा खाली कराया गया। कॉलोनी में 5 हजार वर्गफीट शासकीय जमीन है। जिस पर बाउंड्रीवाल तथा फैंसिंग से सुरक्षा घेरा कर कब्जा कर लिया था और कॉलम खड़ा करने के लिए गडढे भी खोद दिए थे। जिसे पाटकर समतल किया गया और बाउंड्रीवाल को तोड़फोड़ किया गया।

इसके अलावा टीम ने निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे के निर्देश पर छावनी चौक व तिरंगा चौक के पास तोड़फोड़ की। छावनी तिरंगा चौक के समीप ट्रांसपोर्ट नगर पहुंच मुख्य सड़क के किनारे कब्जा कर अवैध रूप से दुकान संचालित कर रहा था। जिसके कारण वाहनों के आवागमन में दिक्कत हो रही थी। शिकायत पर तोड़फोड़ कर कब्जा हटाया।

1 जुलाई से शुरू हो रहे नवीन आत्मानंद ईंग्लिश मीडियम स्कूलों की व्यवस्था देखने पहुंचे विधायक व महौपार

सरकारी विभागों में नौकरी लगाने का झांसा देने वाले फोन काॅल से रहें सतर्क

advt

कार्रवाई में भवन अनुज्ञा के उप अभियंता सिद्धार्थ साहू, जोन 02 के सहायक राजस्व अधिकारी जगदीश तिवारी, तोड़फोड़ दस्ता के प्रभारी सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू तोड़फोड़ टीम के कर्मचारियों के साथ मौजूद रहे। बता दे कि इससे पहले टीम ने लक्ष्मी मार्केट, सुपेला घड़ी चौक, डॉ राजेन्द्र प्रसाद चौक क्षेत्र से कब्जा हटाया था।

यह भी पढ़ें: सरकारी विभागों में नौकरी लगाने का झांसा देने वाले फोन काॅल से रहें सतर्क

कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने में जुटी भाजपा, सोमनी में 3 दिनों तक चलेगा प्रशिक्षण कार्यक्रम

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!