जवाहर मार्केट में चला निगम का बैकहो लोडर

2203
Advertisement only

भिलाई @ News-36. नगर पालिक निगम प्रशासन का बैकहो लोडर आज जवाहर मार्केट के कब्जाधारियों के खिलाफ चलाया। पानी की निकासी को प्रभावित करने वाले कब्जे को मशीन और मैनुअल टीम ने तोड़ दिया। व्यापारियों ने नाली पर कांक्रीट का स्लैब बनाकर कब्जा कर लिया था। जिसे बैकहो लोडर से उखाड़ दिया गया।

मदर टेरेसा नगर जोन- 3 की आयुक्त प्रीति सिंह के नेृत्व में टीम ने वार्ड 23 जवाहर मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। दुकानदारों द्वारा नाली पर कांक्रीट से बनाई गई रैम्प, चबूतरे आदि को राजस्व एवं स्वच्छता कर्मचारियों की टीम ने मार्केट के दोनो किनारे को तोड़कर नाली का कब्जा खाली कराये, जिससे बारिश का पानी बिना कोई अवरोध के गंतव्य की ओर प्रवाहित हो सके। निगम प्रशासन की चेतावनी के बाद भी नाली पर किए गए अतिक्रमण को नहीं हटाया गया था, जवाहर मार्केट में व्यवसायियों द्वारा नाली में मलबा डालकर स्लेब व सीढ़ी आदि बनाकर दुकान का सामान सड़क तक फैलाकर व्यवसाय कर रहे थे। इसके कारण सफाई कर्मचारियों को नाली साफ करने में परेशानी का सामना करना पड़ता था। नाली जाम होने से बारिश का पानी सड़कों पर जमा होता था। शिकायत और परिस्थितियों को देखते हुए आज नाली पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की गई। कार्यवाही के दौरान सहायक राजस्व अधिकारी मलखान सिंह सोरी, जोन स्वास्थ्य अधिकारी आर.पी. तिवारी, व्ही.के. सैमुअल सहित राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे।

Previous articleछत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी खटपट : विधायक ने अपने ही सरकार के मंत्री पर लगाया आरोप
Next articleNewai Scandal:: सीरियल देखकर दिया था घटना को अंजाम, गिरफ्तारी के डर से बिहार भाग गए थे बिहार, पुलिस ने जब्त किया कार, मोटर सायकल