Homeदेशकू्रता : चचेरे भाइयों ने छोटी बहनों को लाठी डंडो से पीटा

कू्रता : चचेरे भाइयों ने छोटी बहनों को लाठी डंडो से पीटा

न्यूज डेस्क @ news-36. मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा के ग्रामीणों की क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवतियों को लोग लाठी-डंडों से पीटते और उनके साथ जानवरों सा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में आने वाले पीपलवा गांव में हुई बर्बरता का है। जानकारी के मुताबिक, युवतियों को उनके चचेरे भाई और रिश्तेदार लाठी-डंडों से पीटते रहे। वीडियो में नजर आता है कि लड़कियां चिल्लाती रहीं, लेकिन इंसानों से हैवान बने लोगों का दिल रत्ती भर नहीं पसीजा। रोती-बिलखती लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन वहां रहम नहीं लाठी डंडों से पिटाई मिली।

7 आरोपितों को किया गिरफ्तार

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मौका मुआयना किया युवतियों को थाने लाया गया, जहां पर पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई। पुलिस ने शिकायत पर परिवार के ही 7 लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर सभी को गिरफ्तार किया।

फोन पर बात करने को लेकर पीटा

लड़कियों का आरोप है कि मौजूद लोगों ने स्कूल के पास रोककर उन्हें पूछा कि तुम मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हों, जिसके बाद लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए। सिर्फ फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और युवतियों को जमकर पीटा गया, दोनों लड़कियां डर गई और शिकायत तक दर्ज नहीं करवाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!