HomeEntertainmentCrimeनिगम के सब इंजीनियर से मारपीट करने वाले पार्षद एवं उनके साथियों...

निगम के सब इंजीनियर से मारपीट करने वाले पार्षद एवं उनके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज

भिलाई. विकास कार्यों का निरीक्षण के दौरान नगर पालिक निगम के अस्सिटेंट इंजीनियर(AE) से मारपीट का मामला सामने आया है। एई आलोक पसीने की शिकायत पर स्मृति नगर चौकी ने वार्ड 1 जुनवानी के पार्षद योगेश साहू, राहुल साहू, निखिल साहू एवं उनके साथियों के खिलाफ धारा  186,294,323,332,34,353,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

स्मृति नगर पुलिस के अनुसार घटना 15 जुलाई की रात 9 बजे की है। वार्ड 1 के पार्षद योगेश साहू ने एई पसीने को फोन किया और यह जानकारी दी कि जुनवानी चौक का पुलिया को किसी भारी वाहन ने तोड़ दिया है। इसका आप आकर निरीक्षण कर लें। इस पर एई ने कहा कि उक्त कार्य का सुपरवाइजर प्रमोद शर्मा से निरीक्षण कर लिया है। दुबारा निरीक्षण करने की जरूरत नहीं है, लेकिन पार्षद नहीं माने और स्वयं आकर मौके की स्थिति का जायजा लेने कहा।

जब वह मौके पर पहुंचा तो पार्षद योगेश साहू, निखिल साहू, राहुल साहू एवं अन्य ने गाली गलौच करते हुए हाथ मुक्का से मारपीट की। इससे वह अपनी गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग गया। कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा और जोन आयुक्त मनीष गायकवाड़ को घटना की जानकारी दी। उसके बाद भी स्मृति नगर चौकी पहुंचकर मारपीट की घटना की रिपोर्ट लिखवाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!