HomeEntertainmentCrimeसायबर टीम ने बरामद किया 114 मोबाइल,आईएमईआई नंबर बताकर ले जा सकते...

सायबर टीम ने बरामद किया 114 मोबाइल,आईएमईआई नंबर बताकर ले जा सकते हैं अपना फोन

एसपी ने प्रार्थियों को किया मोबाइल वितरण

भिलाई. एंटी क्राइम सायबर यूनिट(ACSU) ने करीब 30 लाख रुपए की स्मार्ट फोन बरामद किया है। रिपोर्ट और मोबाइलों के आईएमईआई नंबर के आधार पर पुलिस ने प्रार्थियों से संपर्क किया है। बुधवार को दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने सेक्टर-6 स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रार्थियों को उनके मोबाइल सुपुर्द किया।

पुलिस अधीक्षक डॉ पल्लव ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव उप पुलिस अधीक्षक नसर सिद्दीकी एवं एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट संतोष मिश्रा के नेतृत्व में ACSU की टीम ने दुर्ग, राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा और रायपुर में गुम मोबाइलों की पता साजी कर 114 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल बरामद किया है।जिसकी लागत करीब 30 लाख रुपए है।

एसपी ने बताया कि 15 और मोबाइल है। जिसका लॉक खुल नहीं पाया है। इस वजह से आईएमईआई नंबर पता चल नहींं पाया है। जैसे ही उन मोबाइलों का आईएमईआई नंबर पता चलेगा। उसे भी दुर्ग पुलिस की सोशल एकाउंट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

आईएमईआई नंबर का मिलान कर  प्राप्त कर सकते हैं मोबाइल

आईएमईआई नंबर का मिलान कर अपना गुम मोबाइल प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए अपने मोबाइल नंबर का आईएमईआई नंबर, बिल की रसीद,आधार कार्ड, शिकायत की प्रतिलिपि के साथ कार्यालय सेक्टर 3 में संपर्क कर सकते हैं और अपना मोबाइल प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:ग्राहकों से लाखों की धोखाधड़ी करने वाले संचालकों से पुलिस ने जब्त किया 500 एटीएम ,5 हजार पासबुक और लैपटाप

 

देंखें गुम मोबाइल का आईएमईआई नंबर

chhattisgarh

chhattisgarh

chhattisgarh

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!