Homeराजनीतिप्रभारी पद से हटाई गईं डी पुरंदेश्वरी,ओम माथुर होंगे भाजपा के नया...

प्रभारी पद से हटाई गईं डी पुरंदेश्वरी,ओम माथुर होंगे भाजपा के नया प्रदेश प्रभारी

  • भाजपा ने 13 राज्यों के प्रभारी बदले 
  • आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी सर्जरी 

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ की प्रदेश प्रभारीडी पुरंदेश्वरी को पद से हटा दिया गया है। उनके स्थान पर राजस्थान के ओम माथुर काे छत्तीसगढ़ का नया भाजपा प्रदेश प्रभारी बनाया गया है। डी पुरंदेश्वरी को ऐसे समय पर हटाया गया। जब वे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ही साथ रायपुर के प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक कर रहीं थीं।

इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने डी पुरंदेश्वरी के स्थान पर ओम माथुर को छत्तीसगढ़ का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने का आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। प्रदेश कार्यालय में बैठक कर रहे थे। इसी बीच यह जानकारी  दी गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में इस तरह के बदलाव को लेकर कई तरह की चर्चाएं है।

13 राज्यों के प्रभारी बदले गए हैं

पार्टी ने 13 राज्यों के प्रभारी को बदल दिए हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन को बरकरार रखा गया है। पी मुरलीधर राव को मध्यप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। सांसद डॉ रमा शंकर कठोरिया और पंकजा मुंडे को सह प्रभारी बनाया गया है। सांसद अरुण सिंह को राज्सस्थान का प्रभारी बनाया गया है। विजया राहटकर को सह प्रभारी बनाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!