HomeEntertainmentCrimeशिवनाथ नदी में मिला युवक-युवती का गमछे से बंधा हुआ शव

शिवनाथ नदी में मिला युवक-युवती का गमछे से बंधा हुआ शव

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के शिवनाथ नदी में युवक और नाबालिग किशोरी का शव मिला है। शव महमरा एनीकेट के नजदीक गमछे से बंधा हुआ मिला है। सिटी कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दिया है। पुलिस ने युवक की पहचान मछली मार्केट सुपेला भिलाई निवासी रितेश वर्मा 20 वर्ष के रूप में हुई है।पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके दोनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

दुर्ग सिटी कोतवाली प्रभारी एस एन सिंह ने बताया कि युवक भिलाई का रहने वाला है। टीआई के मुताबिक नाबालिग के हाथ में एक कागज भी बरामद हुआ है। जिसमें उसके पिता का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। वह 16 वर्षीय किशोरी से प्यार करता था। दोनों एक दूसरे शादी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इस वजह से किशोरी के पिता ने उसे बिहार छोड़कर आ गए थे।

प्रेमी जोड़े ने दो दिन पहले नदी में लगाई थी छलांग

दो दिन पहले ही 30 मई को लड़की बिहार से लौटी तो रिकेश और नाबालिग की मुलाकात भिलाई स्टेशन में हुई। यहां दोनों बिना किसी को कुछ बताए सीधे दुर्ग शिवनाथ नदी चले गए। यहां दोनों ने एक दूसरे को गमछे से बांधा और नदी में छलांग लगा दी थी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में होगी इंटरनेशनल बैडमिंटन चैलेंज स्पर्धा: आयोजन के लिए मुख्यमंत्री ने दी सहमति

दो दिन बाद गुरुवार की सुबह शिवनाथ मुक्तिधाम के पास महमरा एनीकट के पास दोनों का शव देखी गई।गुरुवार सुबह जैसे ही नदी में दो लोगों की लाश लोगों ने देखी तो जानकारी दुर्ग पुलिस को दी गई। टीआई एसएन सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों शव की पहचान करवाकर परिजनों की इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: प्रयास आवासीय विद्यालयों में कक्षा 9वीं में प्रवेश के लिए च्वाईंस फिलिंग 13 तक

हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर्स में 6 जून से टेलीमेडिसिन सप्ताह

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!