HomeEntertainmentCrimeभ्रामक खबरों की धौंस दिखाकर अवैध वसूली करने वाले वेब पोर्टल के...

भ्रामक खबरों की धौंस दिखाकर अवैध वसूली करने वाले वेब पोर्टल के संचालक और संपादक गिरफ्तार

रायपुर @ news-36. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की सिविल लाइन पुलिस ने भ्रामक खबरें प्रसारित करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर भ्रामक खबरों की धौंस दिखाकर अवैध वसूली करने का आरोप है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मामला कांग्रेस विधायकों के स्टिंग ऑपरेशन से संबंधित

मामला वेब पोर्टल में कांग्रेस विधायकों के स्टिंग ऑपरेशन की खबर प्रकाशित करने से जुड़ा हुआ है। इस मामले में शनिवार को भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने भिलाई नगर थाना प्रभारी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की नीयत से तथ्यहीन और भ्रामक समाचार का प्रकाशन किया गया है।  इसके अलावा विधायक बृहस्पति सिंह और कुलदीप जुनेजा समेत अन्य ने सिविल लाइन थाने में  शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने सोमवार की देर रात ZEROPARTY.in वेब पोर्टल के संचालक का नाम मधुकर दुबे है और संपादक अवनीश को गिरफ्तार किया है।

स्टिंग ऑपरेशन टाइटल से शनिवार को वेब पर प्रकाशित की थी खबर

सिविल लाइन थाना प्रभारी सत्य प्रकाश तिवारी ने कहा कि  कथित स्टिंग ऑपरेशन की खबर को लेकर शिकायत की गई थी।इसी मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया है। मधुकर दुबे ने जीरो पार्टी नाम के अपने न्यूज़ पोर्टल में किसी स्टिंग ऑपरेशन की खबर प्रकाशित की थी । जिसमें विधायक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ लिखा हुआ है। इसके अलावा पार्टी के विधायकों को बदनाम करने की नीयत से खबर प्रकाशित की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular