HomeEntertainmentCrimeजिला कांग्रेस कमेटी ने अपने ही विधायक के खिलाफ पार्टी से 6...

जिला कांग्रेस कमेटी ने अपने ही विधायक के खिलाफ पार्टी से 6 साल तक निष्कासन का लाया प्रस्ताव

रायपुर @ news-36. बिलासपुर शहर कांग्रेस कमेटी ने विधायक शैलेश पांडे के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का प्रस्ताव लाया है। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में विधायक शैलेष पांडेय को पार्टी से 6 साल के निष्कासित करने की अनुशंसा की गई है। बता दें कि बुधवार को सिटी कोतवाली के घेराव और पार्टी के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर विधायक शैलेश पांडे को पार्टी से निष्कासित करने की सिफ़ारिश जिला कांग्रेस कमेटी ने की है।

बिलासपुर के कांग्रेस शहर उपाध्यक्ष राजकुमार तिवारी ने ये प्रस्ताव लाया। जिसे शहर कांग्रेस कार्यकारिणी ने सर्व सम्मति से पारित कर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजने का निर्णय लिया है। प्रस्ताव में यह कहा गया है कि पार्टी लीग से हटकर बयानबाजी करने की वजह से उनका निष्कासन प्रस्ताव लाया गया है।

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि पैराशूट विधायक शैलेश पांडे का बयान अनुशासनहीनता की श्रेणी में है। इसकी शिकायत हाईकमान से की जाएगी। उनका यह कहना गलत है कि एफआईआर बदले की कार्रवाई है। सिम्स के रेडियोग्राफर ने 18 सितंबर की रात में शिकायत की थी।शिकायत के बाद दो दिन तक पुलिस ने मामले की जांच की। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से शिकायत की पुष्टि की। ऐसे में यह कहा जाना कि पुलिस पर ऊपर का दबाव था, गलत है। श्रीवास्तव ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ने अपने पिता की गिरफ्तारी नहीं रोकी तो फिर वह किसी को जबरन गिरफ्तार करने के लिए भी क्यों कहेंगे।

यह है मामला

कांग्रेस नेता पंकज सिंह के साथ सिम्स में हुए कथित विवाद को लेकर कांग्रेस विधायक शैलेश पांडे की अगुवाई में बुधवार को कोतवाली थाने का घेराव किया गया था। इस दौरान नारेबाजी भी की गई थी। विधायक शैलेश पांडे ने मीडिया से यह कहा था कि हम हम लोग मंत्री टी.एस. सिंहदेव के आदमी हैं….. क्या इसलिए चुन-चुन कर पुलिस हमें ठोंक रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि ऊपर के निर्देश पर इस तरह की अन्यायपूर्ण कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular