निकाय चुनाव : जिला निर्वाचन ने नियुक्त किया रजिस्ट्रीकरण अधिकारी

2663
Advertisement only

दुर्ग @ news-36. जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ सवेश्वर नरेन्द्र भुरे ने आने वाले दिनों में नगरीय निकायों में होने वाली वाले चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दिया है। नगर पालिक निगम भिलाई-चरोदा निगम के 40 वार्ड और नगर पंचायत उतई के एक वार्ड में वोटरलिस्ट बनाने और चुनाव कराने के लिए रजिस्ट्रीकरण और सहायक अधिकारी की नियुक्ति किए हैं।

नगर पालिक निगम भिलाई-3 चरोदा एवं नगर पंचायत उतई के लिए क्रमश: रजिस्टीकरण अधिकारी के लिए अनुविभागीय अधिकारी(राजस्व) पाटन एवं दुर्ग को नियुक्त किया गया है। सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी डीगेश्वर साहू, तहसीलदार पाटन, को भिलाई-3 चरोदा निगम के वार्ड क्रमांक 01 से 20 तक और चंद्रशेखर मंडई नायब तहसीलदार, भिलाई-3 को भिलाई-3 चरोदा निगम के वार्ड क्रमांक- 21 से 40 तक की जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही साथ सहायक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी जयेन्द्र सिंह बघेल नायब तहसीलदार, दुर्ग को उतई के वार्ड क्रमांक-5 के लिए नियुक्त किये गए हैं। समस्त क्षेत्र के अपीलीय अधिकारी अपर कलेक्टर बीबी पंचभाई होंगे।

Previous articleएडीजी जीपी सिहं के ठिकानों से कई बैंकों के एकाउंट, 75 से अधिक बीमा के मिले दस्तावेज, पढि़ए सहित राज्य के बाहर निवेश के बारे में एसीबी ने क्या कहा..
Next articleबड़ी खबर : चिटफंड कंपनियों की संपत्ति कुर्क कर होगी वसूली, जुआ, सट्टा को लेकर सीएम ने दिए ये निर्देश