HomeAdministration18 अगस्त के बाद न जाएं सुपेला घड़ी चौक, रोड क्रासिंग तीन...

18 अगस्त के बाद न जाएं सुपेला घड़ी चौक, रोड क्रासिंग तीन माह तक रहेगा बंद

भिलाई @ news-36. राष्ट्रीय राजमार्ग 53 के सुपेला घड़ी चौक में निर्माणाधीन ओव्हर ब्रिज में गडर कास्टिंग एवं लॉचिंग के लिए रोड क्रासिंग 18अगस्त से 3 माह तक आवागमन पूर्णता बंद रहेगा। इस बीच किसी को भी संडे मार्केट रोड से सीधे आकाश गंगा की रोड क्रास करने नहीं दिया जाएगा। रोड क्रासिंग पूरी तरह से बंद रहेगा।

राष्ट्रीय राजमार्ग-53 में  ओव्हर ब्रिज निर्माण हेतु गडर कास्टिंग एवं लॉचिंग के कार्य के लिए 18 अगस्त बुधवार से आगामी 3 माह के लिए सुपेला चौक से आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। यातायात विभाग के उप पुलिस अधीक्षक गुरजीत सिंह एवं देवांगन, रॉयल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के  प्रोजेक्ट मैनेजर बीएल देवांगन द्वारा स्थल निरीक्षण किया गया। चौक की लंबाई अधिक होने के कारण गडर कास्टिंग सुपेला चौक में ही किया जाना प्रस्तावित किया गया। जिसके कारण आगामी 3 माह के लिए सुपेला चौक को पूर्ण रूप से बंद करने का निर्णय लिया गया है 
       
अस्थायी मिडिल कट से कर सकेंगे आवाजाही
उप पुलिस अधीक्षक सिंह का कहना है कि लोगों की सुविधा के लिए एवं सुचारू रूप से यातायात आवागमन के लिए सुपेला चौक के दोनों दिशा में चौक से 30-30 मीटर आगे -पीछे अस्थाई कटिंग खोला गया है।

▫️ सुपेला मार्केट एवं नेहरू नगर की ओर से आने वाले वाहन चालक जिनको फाटक की ओर जाना है। वे हनुमान मंदिर के सामने बने कटिंग का प्रयोग करें।

▫️ इसी प्रकार फाटक की ओर से आने वाले वाहन एवं चंद्रा मौर्या चौक से आने वाले वाहन जिनको डॉ राजेन्द्र प्रसाद चौक सुपेला मार्केट की ओर जाना है। वह होतवानी ऑटो के सामने बने कटिंग का प्रयोग करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!