HomeनिकायVaccination Updates: मैसेज मिल रहे हैं तो आप परेशान न हो, वैक्सीनेशन...

Vaccination Updates: मैसेज मिल रहे हैं तो आप परेशान न हो, वैक्सीनेशन सेंटर रहेगा बंद

न्यूज डेस्क @ news-36. आप वैक्सीन लगाने की योजना बना रहे हैं, तो योजना को कुछ दिन के लिए टाल दीजिए। नहीं हो तो आपको सेंटर से मायूस लौटना पड़ सकता है। गुरुवार को शहर के वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहेेंगे। जिले में वैक्सीन की कमी बनी हुई है। इस वजह से गुरुवार को Bhilai के सभी वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहेंगे

छत्तीसगढ़ शासन को उम्मीद थी कि बुधवार शाम तक वैक्सीन की सप्लाई हो जाएगी। इसके बाद सभी जिले को आवश्यकतानुसार उपलब्ध कराया जाएग, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस वजह से जिला प्रशासन ने वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहने की सूचना जारी की है।

मैसेज ऑटोमेटेड
दरअसल, १८ प्लस आयु वर्ग वाले कोविन ऐप पर वैक्सीनेशन के लिए पंजीयन करवा रहे हैं। उन्हें मोबाइल पर वैक्सीनेशन के लिए मोबाइल पर मैसेज भेजा जा रहा है। ठीक इसी तरह 45 से अधिक आयु वर्ग के ऐसे लोग जिनकी २८ या 84 दिन की अवधि पूरी हो गई है। उन्हें मोबाइल मैसेज से दूसरी डोज लेने के लिए कहा जा रहा है। चूंकि यह मैसेज ऑटोमेटेड है और रजिस्टे्रशन सेंटर से टाइम टेबल के आधार पर सेटिंग किया गया है। इस वजह से मोबाइल पर मैसेज मिले रहे हैं। यदि आप इस मैसेज को पढ़कर वैक्सीनेशन की योजना बना रहे हैं तो उसे टाल दीजिए। सेंटर में वैक्सीन उपलब्ध होने के बाद Durg जिला और निगम प्रशासन मीडिया के माध्यम से सूचना दी जाएंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!