Homeनिकायशासकीय स्कूल परिसर में बनेगा डोम, मुक्तिधाम पहुंच के लिए पुलिया भी

शासकीय स्कूल परिसर में बनेगा डोम, मुक्तिधाम पहुंच के लिए पुलिया भी

विधायक यादव ने वार्ड 47 न्यू खुर्सीपार स्थित स्कूल परिसर में डोम शेड निर्माण के लिए किया भूमिपूजन

भिलाई नगर पालिक निगम के न्यू खुर्सीपार स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू नगर शासकीय स्कूल परिसर में डोम शेड बनेगा। रविवार को वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों ने विधायक देवेन्द्र यादव, निगम सभापति गिरवर बंटी साहू और जोन अध्यक्ष व वार्ड पार्षद भूपेन्द्र यादव के आतिथ्य में डोम निर्माण के लिए भूमिपूजन कर आधारशिला रखी।

विधायक देवेन्द्र यादव ने 12 लाख की लागत से प्रस्तावित शोम शेड के निर्माण को लेकर कहा कि, प्रतीक्षित मांग है। इसे नव युवक जन कल्याण समिति के लोग स्कूल परिसर में लंबे समय से शेड या मंच निर्माण की मांग कर रहे थे। इसके निर्माण से वार्डवासियों के साथ स्कूल के छात्र-छात्राओं को भी फायदा होगा। ताकि स्कूल परिसर में शेड या मंच बन जाने से जहां समिति के खर्च में कटौती होगी। वहीं शेड बन जाने से स्कूल में कई तरह की एक्टिविटी भी आसानी से किया जा सकेगा। आज भूमिपूजन के साथ इसकी शुरुआत हो गई है और दुर्गा पूजा से पहले शेड बनकर तैयार हो जाएगा।

मुक्तिधाम का होगा जीर्णोद्धार

chhattisgarh
मुक्तिधाम जाने के लिए यहीं पर बनेगा पुल

अग्रवाल समाज न्यू खुर्सीपार के संरक्षक रतन लाल अग्रवाल की मुक्तिधाम का जीर्णोद्धार की मांग पर विधायक यादव ने औद्योगिक क्षेत्र पहुंच मार्ग से मुक्तिधाम तक तांदुला माइनर होते हुए पुलिया निर्माण की स्वीकृति मिलने की जानकारी दी। विधायक ने कहा कि खुर्सीपार से केनाल होते हुए मुक्तिधाम तक पुल के माध्यम से पहुंच मार्ग बहु प्रतीक्षित मांग है। इसके निर्माण से डबरापारा तक चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने पुल निर्माण के लिए जल्द टेंडर निकालने और प्रक्रिया पूरी होने के बाद काम शुरू करवाने की जानकारी दी। उन्होंने मुक्तिधाम के जीर्णाेद्धार कराने की बात भी कही। भूमिपूजन का कार्यक्रम समाप्त होने के बादविधायक यादव ने समाज प्रमुख, वार्डवासी और पार्षदों के साथ मुक्तिधाम की स्थिति का जायजा भी लिया।

Good News:डीडी नेशनल पर जल्द आ रहे हैं कई रोमांचक कार्यक्रम

Big Breaking: ग्राहक सेवा केन्द्र में बड़ी धांधली,पासबुक में एंट्री दिखाकर पार कर दिए ग्राहकाें की जमा पूंजी

अग्रसेन प्रवेश द्वार का साैंदर्यीकरण

जोन अध्यक्ष व वार्ड पार्षद भूपेन्द्र यादव ने अग्रसेन प्रवेश द्वार से स्कूल के बाउंड्रीवाल तक करीब 150 मीटर के पैच को सौंदर्यीकरण की मांग रखी। जिसे विधायक यादव ने स्वीकृति देने की घोषणा की और जोन कमिश्नर अमिताभ शर्मा को डबरा पारा चौक के समीप तांदुला माइनर और रोड के बीच के खाली जमीन को उद्यान के रूप में सौंदर्यीकरण का प्रस्ताव बनाने कहा।

सभापति ने भी किया संबोधित

सभापति गिरवर बंटी साहू ने भी लोगों को संबोधित किया और उन्होंने जनता से जुड़े हर मांग को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष तुलसी पटेल, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष डी कामराजू, पार्षद शुभम झा, के जगदीश, शेरू यादव, शासकीय पंडित जवाहर लाल नेहरू स्कूल की प्राचार्य प्रीति गुप्ता, नव युवक जन कल्याण समिति और अग्रवाल समाज के पदाधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:सुकुन भरी खबर: बोरवेल में गिरा राहुल खुद बाल्टी में पानी भरने में किया मदद,

यदि किसी व्यक्ति का काम न हो, यह स्वीकार्य नहीं- मुख्यमंत्री बघेल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!