HomeEntertainmentडॉ अनिल सुरीन दादासाहेब फाल्के आईकॉन अवार्ड्स फिल्म इंटरनेशनल से सम्मानित

डॉ अनिल सुरीन दादासाहेब फाल्के आईकॉन अवार्ड्स फिल्म इंटरनेशनल से सम्मानित

भिलाई.डॉ अनिल सुरीन, एक भारतीय चिकित्सक उद्यमी बने और दुबई में स्थित हैं, जो एक दूरदर्शी उद्यमी आईसीएफ कोच और मेंटर और प्रीमियर एनएलपी ट्रेनर भी हैं, को दुबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के आईकॉन अवार्ड्स फिल्म इंटरनेशनल 2022 से सम्मानित किया गया है।

यह पुरस्कार उन लोगों को दिया जाता है जो वास्तव में फिल्म उद्योग में बहुत प्रतिभाशाली हैं और उन्हें भी जो हमारे देश में मानवता और समाज के लिए काम करते हैं.

chhattisgarh

भारत के छत्तीसगढ़ के भिलाई में जन्मे, डॉ अनिल दुनिया भर में छात्रों, अधिकारियों, सीईओ और कॉर्पोरेट प्रशिक्षण को लोगों को जीवन में सफल होने के लिए सशक्त बनाने के लिए प्रशिक्षण और कोचिंग दे रहे हैं।

advt

डॉ. अनिल नियमित रूप से दुबई और हैदराबाद और मुंबई में प्रशिक्षण दे रहे हैं। उनका मिशन प्रत्येक व्यक्ति को अपने भीतर एक संस्कृति विकसित करके सशक्त बनाना है इस प्रकार समाज में भी और इस प्रकार एक अच्छे संस्कृति का ढांचा तैयार होता है, एक दूसरे के काम करते या समर्थन करते समय जहां लाभ और हानि अंतिम उद्देश्य नहीं है ,बल्कि मूल्यों का व्यापक नींव हो जिसमें विश्वास, आशा, सहानुभूति और दूसरों के लिए प्यार शामिल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!