Homeनिकायएल्डमैन के भांजे की नदी में डूबने से मौत, तीन युवकों को...

एल्डमैन के भांजे की नदी में डूबने से मौत, तीन युवकों को नाविकों ने सुरक्षित निकाले बाहर, भिलाई से 12 लोगों की टीम एडवेंचर राइड पर पहुंचे थे महादेव घाट

भिलाई @ news-36. महादेव घाट खारून नदी में डूबने से इंदिरा नगर के रहने वाले ई. देव्यांश की मौत हो गई। युवक आज सुबह अपने दोस्तों के साथ एडवेंच र राइड करने साइकिल से महादेव घाट रायपुर पहुंचे थे। जहां नदी में डूबने से उनकी मौत हो गई। वहंीं युवक के तीन दोस्त भी नदी में उतरे थे, जिन्हें बचा लिया गया।

पुलिस के अनुसार 12 युवकों की थी टीम
पुलिस के अनुसार भिलाई से 12 दोस्तों के साथ रायपुर महादेव घाट आया था। इस छात्र के साथ पानी में इसके तीन दोस्त भी उतरे थे। जिन्हें बचा लिया गया। करीब दो घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया। मृतक के मामा जी. जगदीश्वर राव है। जो भिलाई चरोदा निगम के एल्डरमैन है। मृतक के मामा भिलाई चरोदा निगम के एल्डरमैन जी. जगदीश्वर राव ने बताया कि देव्यांश ने सेंट्रल स्कूल चरोदा से हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास की थी।

इंदिरा नगर का रहने वाला था ई देव्यांश
चरोदा रेलवे कॉलोनी से लगे इंदिरा नगर में रहने वाला ई. देव्यांश आज सुबह रोज की तरह साइकिलिंग करने निकला था। मगर दोस्तों ने अचानक रायपुर की तरफ जाने का प्लान बना लिया। देव्यांश के डूबने की खबर मिलते ही परिवार वाले तत्काल महादेव घाट पहुंचे। एल्डरमैन जी. जगदीश्वर राव ने बताया कि देव्यांश के पिता श्रीनिवास राव जेपी सीमेंट कंपनी में काम करते हैं और दो बच्चों में देव्यांश सबसे छोटा है।
नाविकों ने की मदद
देव्यांश के साथ पानी में कूदे इसके तीन साथियों ने बताया कि नहाने और नदी में उफ नते पानी में मजा लेने के चक्कर में पानी में कूदे थे। कुछ ही मिनट में ये बेहद गहरे हिस्से में पहुंच गए। पानी का दबाव झेल नहीं पाए तो बचाओ-बचाओ कहकर मदद मांगने लगे। नदी के किनारे नाव चलाने वालों ने इन्हें देखा और पास की पुलिस चौकी की में इसकी जानकारी दी। गोताखोर और स्थानीय लोग पानी में कूदकर इन्हें बचाने की कोशिश करने लगे। मगर इस बीच ई देव्यांश पानी में खो गया। करीब 2 घंटे बाद उसका शव बरामद किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!