HomeEntertainmentCrimeकिसान राजकुमार ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

किसान राजकुमार ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रारभिक जांच में स्वास्थ्यगत परेशानी की बात आई सामने
बगीचा के एसडीएम और सन्ना के तहसीलदार ने परिजनों से की मुलाकात
मिर्च की खेती से राजकुमार को हुई थी लाख रूपए की आमदनी
6-7 एकड़ में लगी है मक्का की फसल

रायपुर .जशपुर जिले के सन्ना तहसील के ग्राम छिछली ‘र‘ के श्री राजकुमार यादव ने स्वास्थ्यगत एवं पारिवारिक परेशानियों के चलते आत्महत्या की है। आर्थिक अभाव एवं कर्जदार होने का कोई प्रमाण अभी सामने नहीं आया है। यह जानकारी बगीचा के एसडीएम और सन्ना के तहसीलदार ने प्रारंभिक तौर पर परिजनों एवं ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर दी है।

सन्ना के तहसीलदार ने बताया कि 26 वर्षीय राजकुमार यादव बीते एक साल से अपने माता-पिता एवं भाईयों से अलग अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था। बीते सीजन में उसने मिर्ची की खेती की थी, जिससे उसे एक लाख रूपए की आमदनी हुई थी। अभी वह 6-7 एकड़ खेत में मक्का की खेती की है। फसल की स्थिति अच्छी है। प्रारंभिक पूछताछ में यह जानकारी भी मिली है कि यादव के ऊपर किसी का न तो कर्ज बताया था, न ही आर्थिक परेशानी थी।

राजकुमार यादव की तबीयत ठीक नहीं रहती थी, जिसके चलते विचलित एवं परेशान रहता था। बातचीत में लोगों ने स्वास्थ्यगत एवं पारिवारिक कारणों से राजकुमार द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात कही है। गौरतलब है कि 27 अक्टूबर को सुबह 10 बजे राजकुमार यादव द्वारा अपने घर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!