Homeस्वास्थ्य18 प्लस वाले वैक्सीनेशन के लिए इस ऐप पर 28 अप्रेल से...

18 प्लस वाले वैक्सीनेशन के लिए इस ऐप पर 28 अप्रेल से करा सकेंगे पंजीयन

भिलाई @ News-36. कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के तीसरे चरण के तहत 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए कोविन प्लेट फार्म और आरोग्य सेतु एप पर 28 अप्रैल, बुधवार से रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो जाएगी। इसके बाद योग्य शख्स कोविन () पोर्टल पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार ने 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र वालों को वैक्सीन की खुराक मुफ्त में देने का निर्णय लिया है।
अफवाह पर ध्यान न दें
सोशल मीडिया पर वैक्सीनेशन के रजिस्ट्रेशन की तारीख को लेकर उड़ाई गई अफ वाहों पर ध्यान न दें। 24 अप्रैल से नहीं बल्कि 28 अप्रैल से कोविन प्लेट फार्म व आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन की शुरुआत होगी।

राधिका नगर मेें कोविड टेस्ट के लिए शिविर
लॉक डाउन में अपने घर बैठे कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिए पंजीयन कराया जा सकता है। विधायक देवेन्द्र यादव के सहयोग और जिला और निगम प्रशासन ने राधिका नगर दुर्गा पूजा मैदान के मंच पर शिविर लगाया है। जहां कोविड के टेस्ट कराने के लिए मोबाइल नंबर 9630518642,9907005000 पर काल करके पंजीयन करवा सकते हैं। पंजीकृत लोगों को कॉल करके जांच के लिए बुलाया जाएगा। पहले दिन केवल 50 लोगों का कोविड टेस्ट किया जाएगा। इससे अधिक होने पर दूसरे टेस्ट किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!