Homeनिकायपहली बार शहर के सभी नालों की हुई अच्छी सफाई, बचे हुए...

पहली बार शहर के सभी नालों की हुई अच्छी सफाई, बचे हुए कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

विधायक देवेन्द्र यादव ने खुर्सीपार क्षेत्र के निकासी नालों का किया निरीक्षण

भिलाई. बारिश में कचरे की वजह से नाला नालियाें की निकासी प्रभावित न हो। इस उद्देश्य के साथ नगर पालिक निगम की टीम सफाई कार्य में जुटी हुई है। बड़े नालों की सफाई लगभग हो चुकी है। बड़ी नालियों की सफाई काम चल रहा है। विधायक देवेन्द्र यादव ने अधिकारियों को बचे हुए हिस्से की सफाई कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। जल्द से जल्द नाला नालियों की सफाई कराने कहा है।

खुर्सीपार में जनसंपर्क अभियान के दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने तेलहा नाला की सफाई का निरीक्षण किया था। गौतम नगर और बापू नगर से होकर बहने वाले हिस्से की सफाई से निकाले गए कचरे को हटाने के निर्देश दिए थे। ताकि बारिश में कचरा बहकर वापस नाला में न जाए और। कचरे की वजह से जाम की स्थिति न बने।

यह भी पढ़ें: शरीर को स्वस्थ रखने के लिए योग- महापौर नीरज पाल

लक्ष्मी मार्केट के कब्जे पर निगम ने चलाया बैकहो लोडर

जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा ने बताया कि महापौर नीरजपाल के निर्देशानुसार इस बार टाउनशिप, खुर्सीपार और वैशाली नगर के छोटे बड़े सभी नाला नालियों की पूरी तरह से सफाई करवाई जा रही है। ऐसा पहली बार हुआ है, निगम प्रशासन अपने क्षेत्र के नालों की सफाई तो करवाते थे, लेकिन टाउनशिप से बहने वाले नाला नालियों की पूरी तरह से सफाई नहीं होने की वजह से 32 एकड़, साईं मंदिर के पास कुरुद रोड और एमजे कॉलेज के पास पुलिया में कचरा फंसने की वजह से जाम की स्थिति बनती थी। इस साल सभी नालों की अच्छी तरह से सफाई की गई है।

advt

यह भी पढ़ें:एशियन चैंपियनशिप: भारतीय टीम में राजनांदगांव की दो बेटियों को मिला स्थान

क्या जमाना आ गया है…पत्नी को हुआ कैंसर तो पति ने निकाल दिया घर से, अब एडिशनल एसपी करेंगे मामले की जांच

चोरी के जेवरात और इलेक्ट्रानिक सामान बेचने निकले थे चाेर, सभी पकड़े गए

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!