HomeEntertainmentCrimeचोरी के जेवरात और इलेक्ट्रानिक सामान बेचने निकले थे चाेर, सभी पकड़े...

चोरी के जेवरात और इलेक्ट्रानिक सामान बेचने निकले थे चाेर, सभी पकड़े गए

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस ने चोरी गई चोरी गई सोने-चांदी के जेवर, इलेक्ट्रानिक सामान को बेचने निकले छह आरोपियों को धर दबोचा। आरोपी अलग अलग क्षेत्र मेंं चोरी की घटना को अंजाम दिया थ्ज्ञ। उसी सामान को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे कि पुलिस ने सभी पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने-चांदी के जेवर, इलेक्ट्रानिक सामान, बर्तन, साड़ी एवं अन्य सामान बरामद किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि पिछले दिनों पुलगांव थाना क्षेत्र के  रसमड़ा, चिखली एवं थाना मोहन नगर क्षेत्र में साई नगर उरला, संगम चौक उरला एवं सुंदर नगर उरला में चोरी की घटना घटित हुई थी, जिसमें सोने-चांदी के जेवरात, नगदी रकम, इलेक्ट्रॉनिक सामान व साड़ी को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था। इन घटनाओं को विवेचना में लोकल गिरोह की इनपुट सामने आई।

टीम को संदेहियों पर नजर रखने के निर्देश दिए थे। आदतन अपराधियों व जेल से रिहा हुये अपराधियों से पूछताछ कर पतासाजी के प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच सूत्रों से पता चला कि बाम्बे आवास उरला निवासी राम राव एवं अन्य साथी चोरी के सामान को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। सूचना पर टीम ने घेराबंदी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देना एवं चोरी के कुछ सामान को आपस में बांटकर रखना बताए। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर चोरी गई सोने-चांदी के जेवरात व दैनिक उपयोगी इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया गया।

ये हैं आरोपी

1. चंदु देशलहरे पिता भागीरथी देशलहरे 20 वर्ष सा. ब्लाक नं.31 बॉम्बे आवास उरला ।

2. अजय ठाकुर पिता राजेन्द्र ठाकुर 20 वर्ष सा ब्लाक नं.05 बॉम्बे आवास उरला ।

3. दुर्गेश यादव पिता मनहरण यादव 24 वर्ष सा.ब्लाक नं. 16 बॉम्बे आवास उरला ।

4. गोलू उर्फ थनेश्वर पिता दशरथ देवांगन 21 वर्ष सा. ब्रेड फैक्ट्री के पीछे बाम्बे आवास उरला ।

15. राम राव पिता रेना राव 36 वर्ष सा.ब्लाक नं.30 बॉम्बे आवास उरला ।

6. छोटू कौशल उर्फ विशाल महारा पिता मनराखन 22 वर्ष सा ब्लाक नं. 31 बॉम्बे आवास उरला ।

यह भी पढ़ें:हत्या के आरोप में भाजपा से निलंबित युवा नेता गिरफ्तार, फॉर्चूनर जब्त

advt

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!