HomeEntertainmentCrimeदो पहिया में ऐसी सवारी, पड़ सकती है भारी

दो पहिया में ऐसी सवारी, पड़ सकती है भारी

राजधानी पुलिस ने की कार्रवाई

रायपुर.लोगों की सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस  दिन रात ड्यूटी करती है। यातायात नियमों के प्रति लाेगों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर पोस्टर, बैनर, स्लोगन और नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नियमों का पालन करने की अपील भी करते रहती है,इसके बावजूद कुछ लोग नियम कानून को दरकिनार कर सड़कों पर मस्ती करते हैं और अपने साथ-साथ लोगों की जान जोखिम में डालने से गुरेज नहीं करते।

ऐसा ही कुछ वाक्या रविवार को राजधानी की सड़क पर देखने को मिला। सीजी 04 दो पहिया में चार लोग सवारी कर रहे थे। मस्ती करते हुए गाड़ी चला रहे थे। दो पहिया स्कूटी चालक के सामने,एक चालक के पीछे और एक युवक उनके कंधे पर बैठा हुआ था। फर्राटे मारते हुए गाड़ी चला रहे थे। युवकों की इस हरकत की जागरूक नागरिक ने फोटो खींचा और पुलिस प्रशासन के वाट्स ऐप नंबर 9479191234 पर भेज दिया।

“शहीद कौशल यादव की शहादत लोगों के जीवन में हमेशा देशभक्ति की भावना जागृत करते रहेगी”

 

पुलिस ने दोपहिया में चार सवारी चलने वालों की शिकायत को तत्काल संज्ञान में लिया। यातायात पुलिस ने युवकों को ट्रेस किया और 7500 रुपए का चालान काटा गया। इसी तरह से  नशे में वाहन चलाने वाले 20 वाहन चालकों के खिलाफ न्यायालय में प्रकरण प्रस्तुत किया गया। न्यायालय द्वारा 20,0000 रुपए जुर्माना लगाया गया।

यह भी पढ़ें: अंडर वियर और शॉर्ट्स पहन कर घर में चोरी करने घुसे थे बदमाश, पुलिस कर रही है उनकी तलाश

कभी-कभी मन करता है कि राजनीति ही छोड़ दूं,क्योंकि अब राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए हो रही है-केंद्रीय मंत्री गडकरी

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!