Homeनिकायहर घर झंडा अभियान को सफल बनाने रिसाली के व्यापारियों की अच्छी...

हर घर झंडा अभियान को सफल बनाने रिसाली के व्यापारियों की अच्छी पहल

घरों में बंटवाने आयुक्त देवांगन को सौंपा 200 नग तिरंगा

रिसाली.हर घर झंडा अभियान को सफल बनाने की दिशा में नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र के व्यापारी संघ ने अच्छी पहल की है। व्यापारियों ने शुक्रवार को निगम कार्यालय पहुंचे और निगम आयुक्त आशीष देवांगन को 200 नग झंडा सौंपकर लोगों के घरों में बंटवाने का आग्रह किया। व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने बहुत जल्द  और झंडा उपलब्ध कराने की बात कही है।

दुर्गा मंच कृषणा टॉकीज रोड रिसाली व्यापारी संघ अध्यक्ष विपिन सिंह के नेतृत्व मेंं व्यापारियों ने आयुक्त से मुलाकात की। आयुक्त से राष्ट्रीय ध्वज की वितरण की व्यवस्था करवाने का आग्रह किया और आयुक्त ने सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए शीघ्र ही राष्ट्रीय ध्वज घरों तक पहुंचाने की बात कही। आयुक्त से मुलाकात के दौरान राजू गुप्ता, आर एस शर्मा, अजय शाह, सुनील सिंह, सुनील पांडेय, टीटू शर्मा, परेश मंडल, गणेश गुप्ता, अजीत नायक, राजीव गुप्ता , सन्तोष साहू, राम विलास, महेंद्र सिंह व आदित्य सिंह मौजूद थे।

अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर मनाएं आजादी का अमृत महोत्सव -आयुक्त

अब तक 30 हजार से अधिक लोगों ने घरों में तिरंगा फहराने निगम के स्टॉल से खरीददारी

chhattisgarh

अपील: हर घर में लहराएं राष्ट्रीय

महापौर शशि सिन्हा, निगम सभापति केशव बंछोर और आयुक्त देवांगन निगम क्षेत्र के रहवासियों को अपने-अपने घरों में 17 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज फहराए रखने की अपील की है। राष्ट्रीय ध्वज को घर में फहराने के दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखें कि ध्वज लगाते समय तिरंगा झंडा झूके न। पूरे राष्ट्र में निर्धारित तिथि को प्रत्येक घरों में अभियान के तहत राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

आप यहां से खरीद सकते हैं तिरंगा
निगम प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए कृष्णा टॉकिज रोड स्थित दुर्गा मंच और डुंडेरा में स्टॉल लगवाएं है। जहां से आप राष्ट्रीय ध्वज खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर:स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के भतीजे की मौत,रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव

स्कूल में अव्यवस्था देख नाराज हुए कलेक्टर, प्राचार्य को शो कॉज नोटिस

Big news:शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनें रद्द

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!