Homeनिकायफ्लड लाइट से जगमगाया मैदान,खिलाड़ी अब रात में भी कर सकेंगे अभ्यास

फ्लड लाइट से जगमगाया मैदान,खिलाड़ी अब रात में भी कर सकेंगे अभ्यास

  • नवीन कॉलेज ग्राउंड और आईटीआई मैदान वर्षों से था उपेक्षित
  • लोगों की मांग पर विधायक देवेन्द्र यादव ने की पहल
  • एलइडी लाइट और फ्लड लाइट की रोशन हुआ मैदान

भिलाई. खुर्सीपर के खेल मैदानों में अब खिलाड़ी दिन के साथ रात में भी प्रैक्टिस कर सकेंगे। विधायक देवेन्द्र यादव के प्रयासों से आईटीआई मैदान और नवीन महाविद्यालय खुर्सीपार एलइडी लाइट और फ्लड लाइट से जगमगा उठा है। रोशनी होने से आसपास की रौनकता भी बढ़ गई है। इससे खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में परेशानी नहीं होगी।

बता दें कि वार्ड दौरा व भेंट मुलाकात के दौरान खुर्सीपार क्षेत्र के लोगों ने विधायक देवेन्द्र यादव से मांग की थी कि जिस तरह से उन्होंने खुर्सीपार श्रीराम चौक मैदान व राजीव गांधी स्टेडियम का संधारण कर उसे एक नया रूप दिया है। उसी प्रकार से इस आईटीआई मैदान व नवीन महाविद्यालय परिषद का सौंदर्यीकरण किया जाए और सभी जरूरी सुविधा डेवलप किया जाए। लोगों की मांग पर विधायक नेपहल की और मैदान को पूरी तरह से तैयार करवाया। इससे पूरे खुर्सीपार क्षेत्र के लोगों में बहुत ही हर्ष का माहौल है।

असामाजिक तत्वों का लगा रहता था जमावड़ा

आईटीआई मैदान व नवीन महाविद्यालय परिसर वर्षों से उपेक्षित पड़ा था। यहां देखरेख और सुविधाएं नहीं होने की वजह से कचरा फैला रहता था। रात में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता था। प्रकाश व्यवस्था होने से चारों तरफ रोशनी हो गई है। अब लोग यहां आराम से खेल सकेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!