Homeनिकायहर घर तिरंगा अभियान: शिवाजी नगर चौक के स्टॉल से महापौर और...

हर घर तिरंगा अभियान: शिवाजी नगर चौक के स्टॉल से महापौर और आयुक्त ने खरीदा तिरंगा

भिलाई. रिसाली नगर पालिक निगम क्षेत्र में घर-घर झंडा उपलब्ध कराने के लिए महिला संगठनों ने स्टाॅल लगाना शुरू कर दिया। महापौर शशि सिन्हा ने शुक्रवार को शिवाजी चौक रिसाली में तिरंगा खरीदी कर स्व सहायता समूह के स्टाॅल का शुभारंभ किया। वहीं आयुक्त आशीष देवांगन ने भी तिरंगा खरीदा और लोगों से भी तिरंगा खरीदी अपने घरों में 11 से 17 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की।

रिसाली निगम क्षेत्र की राष्ट्रीय क्षेत्रीय एरिया लेबल फेडरेशन की महिलाओं ने 11 से 17 अगस्त तक चलने वाले राष्ट्रव्यापी अभियान के लिए झंडा उपलब्ध कराने स्टाॅल लगाना शुरू कर दिया है। निगम क्षेत्र का पहला स्टाॅल का उद्घाटन महापौर शशि सिन्हा ने झंडा खरीदकर किया। इस अवसर पर निगम आयुक्त के अलावा, सहायक अभियंता आर.के.जैन. उपअभियंता डिगेश्वरी चंद्राकर, अखिलेश गुप्ता, नितिश अमन साहू समेत उमयंती ठाकुर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराने झंडा खरीदा।

chhattisgarh
तिरंगा खरीदते हुए निगम आयुक्त आशीष देवांगन

आयुक्त ने क्षेत्र के नागरिकों से अपील की है कि प्रत्येक परिवार अपने-अपने घरों में 11 से 17 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज अवश्य लगाए। इस बात का विशेष ध्यान रखे कि ध्वज लगाते समय तिरंगा झंडा झूकें न। पूरे राष्ट्र में निर्धारित तिथि को प्रत्येक घरों में अभियान के तहत राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

chhattisgarh

यहां लगेगा स्टाॅल
नागरिकों की सुविधा के लिए निगम क्षेत्र में राष्ट्रीय ध्वज उपलब्ध कराने ए.एल.एफ. व स्वसहायता समूह की महिलाएं स्टाॅल लगा रही है। शनिवार से महिलाएं धन्वंतरी दवा बिक्री केन्द्र दशहरा मैदान के सामने और डुंडेरा में राष्ट्रीय ध्वज उपलब्ध कराने स्टाॅल लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अच्छी बारिश की कामना के साथ की कांवड़ यात्रा

Workshop:दुर्घटना के समय पीड़ित की जो आपातकालीन मेडिकल में मदद करें, पुलिस उनसे उनके बारे में न पूछें सवाल-एसपी. डॉ. पल्लव

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!