HomeAdministrationशहादत का सम्मान: हम सभी शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं-गृहमंत्री ताम्रध्वज...

शहादत का सम्मान: हम सभी शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं-गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

एसपी, एएसपी,डीएसपी समेत जवानों ने हाथों में तिरंगा लेकर मातृभूमि की शान में लगाए नारे

दुर्ग.कला मंदिर में शनिवार को गृह एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद परिवारों के परिजनों को शॉल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर गृह मंत्री ने कहा कि देश भक्ति का जज्बा सबसे बड़ा जज्बा है। जो जवान अपने प्राणों को देश पर न्योछावर कर देते हैं। वे हमारे लिए पूजनीय हैं। अपने साहस और शौर्य से वे मातृभूमि को सुरक्षित रखते हैं। उनके प्रति हम सब कृतज्ञ हैं।

Chhattisgarh
शहीदों के सम्मान में हाथों में तिरंगा लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे गृहमंत्री साहू, विधायक देवेन्द्र यादव, कलेक्टर, एसपी एवं अन्य अधिकारी

Chhattisgarh

Chhattisgarh
शहीद के परिजनों का सम्मान करते हुए गृहमंत्री साहू

इस मौके पर अपने संबोधन में विधायक अरुण वोरा ने कहा कि शहीदों ने अपने खून से इस देश को सींचा है। आज हमारा देश जितना मजबूत है उसके पीछे हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और शहीद जवानों का बड़ा योगदान है। दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल ने भी शहादत का सम्मान करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से शहीद परिवारों का संबल बढ़ता है।

chhattisgarh
शहीद के परिजनों का सम्मान करते हुए विधायक अरुण वोरा

कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने कि हम शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं, जिन्होंने अपने साहस से हमारे देश की सुरक्षा की। आपकी देशभक्ति के जज्बे की वजह से देश सुरक्षित है। अपने संबोधन में एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि हम सभी शहीद जवानों के प्रति कृतज्ञ हैं। आज स्वाधीनता दिवस के पूर्व हम सभी शहीद परिवारों के परिजनों के साथ हैं। यह हमारा सौभाग्य है। देश सेवा कर तथा लोगों की मदद कर हम शहीद जवानों के प्रति अपनी सच्ची श्रद्धांजलि व्यक्त कर सकते हैं।

chhattisgarh
शहीद की मां का अभिनंदन करते हुए अतिथिगण

इस मौके पर सभी जवानों के हाथों में तिरंगा झंडा था। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने जवानों के साथ हाथों में तिरंगा लेकर देश भक्ति के नगमे गाये और पूरा माहौल देश भक्ति के रंग में सराबोर हो गया।

मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों को तिरंगा भेंटकर किया सम्मान

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!