Homeनिकायडेवलपर टेंट लगाकर कर रहे थे अवैध प्लाटिंग, बैकहो लोडर लेकर पहुंच...

डेवलपर टेंट लगाकर कर रहे थे अवैध प्लाटिंग, बैकहो लोडर लेकर पहुंच गई टीम

आयुक्त प्रकाश सर्वे ने रजिस्ट्री पर रोक लगाने पंजीयक को लिखा पत्र

भिलाई नगर पालिक निगम प्रशासन की टीम ने गुरुवार को कृषि जमीन पर टेंट लगाकर अवैध प्लाटिंग (Illegal plating )करने वाले डेवलपर के खिलाफ कार्रवाई की। मौके पर बनाई गई कच्ची सड़क और भूखंड को छोटे-छोटे टुकड़ों में की गई प्लाटिंग को ध्वस्त करने के साथ 5 डंपर मुरम भी जब्त किया।

कुरुद वार्ड क्षेत्र में धड़ल्ले से प्लाटिंग चल रहा है। इसकी कई बार शिकायत हुई और निगम प्रशासन ने कार्रवाई भी की। इसके बावजूद डेवलपर ने निगम प्रशासन से ले आउट नहीं लिया। इससे नाराज निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने अवैध प्लाटिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

इन्होंने की अवैध प्लाटिंग

निगम प्रशासन से अनुमति के बिना खसरा क्रमांक 1326/1,1327,1328/1 की जमीन को रमन मूर्ति, खुशबू जैन, इतवारी राम देवांगन, ठगिया बाई देवांगन अवैध प्लाटिंग की गई है। इनके द्वारा भूखंड के चारो तरफ बाउंड्रीवाल बनाई गई है। बिना अनुमति के प्लाटिंग के मामले में निगम प्रशासन ने उक्त चारो व्यक्तियों को नाेटिस जारी कर 7 दिन के अंदर जवाब तलब किया है।

रजिस्ट्री पर रोक लगाने पंजीयक को पत्र

आयुक्त प्रकाश सर्वे ने अवैध प्लाटिंग करने वाले भू स्वामियों के जमीन की रजिस्ट्री पर रोक लगाने के लिए जिला पंजीयक को पत्र लिखा है। खसरा क्रमांक 1326/1,1327,1328/1 की जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें:राष्ट्रपति चुनाव की तारीख का ऐलान: बैलेट पेपर से 18 जुलाई को होगा मतदान, 21को आएंगे नतीजे

ग्राहक सेवा केन्द्र में फर्जीवाड़ा: फिक्स डिपाजिट के पैसे डकार गए संचालक

ब्रेकिंग: न्यायालय ने अधिक कीमत पर मास्क बेचने वाले अपोलो फार्मेसी पर लगाया जुर्माना

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!