Homeनिकायमेयर नीरज के परिषद के सदस्यों का महत्वपूर्ण निर्णय,रोड किनारे से हटाई...

मेयर नीरज के परिषद के सदस्यों का महत्वपूर्ण निर्णय,रोड किनारे से हटाई जाएगी शराब दुकान

भिलाई.नगर पालिक के महापौर नीरज पाल (Neeraj Pal)की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई महापौर परिषद (MIC) ने जनहित में महत्वपूर्ण निर्णय लिया। महापौर परिषद ने परिषद ने नंदनी रोड में संचालित देशी मदिरा दुकान को रोड के किनारे से अन्य स्थान पर शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। परिषद ने इस दुकान का किराया निर्धारण को दूसरी जगह पर शिफ़्ट करेगा।

महापौर नीरज पाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में शहर के विकास से जुड़ी कई प्रस्तावों पर चर्चा हुई। परिषद ने वार्ड 51 सेक्टर 4 में बैडमिंटन कोर्ट निर्माण, वाहन शाखा के लिए उच्च कुशल, कुशल एवं अर्ध कुशल वाहन चालक एवं हेल्पर उपलब्ध कराने के कार्य की स्वीकृति, जोन क्रमांक 4 के वार्ड क्रमांक 30, 31, 32, 33 एवं 34 में डोर टू डोर कचरा संग्रहण कार्य, सामुदायिक शौचालय के रखरखाव और संचालन हेतु स्वच्छता श्रृंगार योजना की स्वीकृति, जे.पी. चौक से सेक्टर 5 चौक तक दोनों और फुटपाथ निर्माण कार्य के स्थल परिवर्तन की स्वीकृति, वार्ड 63 पुराना वार्ड 57 सेक्टर 6 सड़क 38 एवं 39 के दोनों तरफ पेवर ब्लॉक लगाने के कार्य के स्थल परिवर्तन की स्वीकृति, वार्ड क्रमांक 63 पुराना वार्ड 57 सेक्टर 6 सड़क 40 के दोनों तरफ पेवर ब्लॉक लगाने के कार्य के स्थल परिवर्तन की स्वीकृति देने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें: गांव वालों ने दी ऐसी जानकारी कि मुख्यमंत्री भी रह गए अवाक, कहा- महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए आप सभी का धन्यवाद …

अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री बघेल

ईश्वरी भले ही अन्य महिलाओं की तरह सामान्य नहीं, लेकिन कामयाबी के मामले में है सबसे आगे

सेवानिवृत्त कर्मचारियों की संविदा नियुक्ति

परिषद ने तुलसी वृंदा देवांगन, राजेंद्र कुमार सोनी एवं लक्ष्मण प्रसाद उपाध्याय के संविदा नियुक्ति की स्वीकृति, नगर पालिक निगम भिलाई में कार्यपालन अभियंता एवं मुख्य स्वच्छता निरीक्षक के अतिरिक्त पद स्वीकृति के संबंध में चर्चा, प्लेसमेंट कंप्यूटर ऑपरेटरों के पद स्वीकृति की आवश्यकता की सहमति तथा द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों द्वारा एलएसजीडी परीक्षा उत्तीर्ण करने के फलस्वरूप दो अग्रिम वेतन वृद्धि का लाभ से संबंधित प्रस्ताव पर संकल्प पारित किया।

महापौर परिषद की बैठक में परिषद के सदस्य सीजू एंथोनी, संदीप निरंकारी, लक्ष्मीपति राजू, साकेत चंद्राकर, केशव चौबे, चंद्रशेखर गवई, नेहा साहू, मन्नान गफ्फार खान, मालती ठाकुर, लालचंद वर्मा, मीरा बंजारे एवं रीता सिंह गेरा, निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे, अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी, कार्यपालन अभियंता बी.के. देवांगन, जोन आयुक्त एनआर रत्नेश, स्वास्थ्य अधिकारी धर्मेंद्र मिश्रा, कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा, वाहन शाखा से विष्णु चंद्राकर, सचिव जीवन वर्मा एवं शरद दुबे सहित अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ से अब राज्यसभा में कांग्रेस के चार सांसद

चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल हॉस्पिटल कचांदुर में स्ट्रेस मैनेजमेंट क्लीनिक की सेवाएं 13 जून से

पीरियड के दौरान महिलाओं को यह पैड रखेगा एनर्जेटिक, सस्ती दर पर मिलेगा मार्केट में

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!