Homeनिकायबीएमएस की मीटिंग में सदस्यों ने कहा लाइसेंस पद्धति से 650 स्क्वायर...

बीएमएस की मीटिंग में सदस्यों ने कहा लाइसेंस पद्धति से 650 स्क्वायर फिट का क्वार्टर किया जाए अलॉट

  • कोक ओवन में हुई भिलाई इस्पात मजदूर संघ की बैठक
  • विभागीय समिति के सामने कर्मचारियों ने रखी मांग

भिलाई.बीएमएस से संबद्ध भिलाई इस्पात मजदूर संघ के विभागीय समिति की सोमवार को कोक ओवन में कार्यकारी अध्यक्ष चन्ना केशवलू की अध्यक्षता में बैठक हुई। जहां पदाधिकारियों ने संघ ने सदस्यों की सुझाव के अनुसार विभागीय समस्याओं को लेकर सीजीएम से चर्चा करने का निर्णय लिया।

बैठक में सबसे पहले विभागीय समिति में यूनियन प्रतिनिधियों एवं प्रभारी का परिचय कराया गया।इसके बाद विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई। चर्चा में कर्मचारियों ने 650 स्क्वायर फीट क्वार्टर को लाइसेस पद्धति में देने की मांग को प्रमुखता से रखा। वहीं कैंटीन की समस्याओं पर भी वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जोन प्रभारी हरिशंकर चतुर्वेदी ने कहा कि कैंटीन की समस्या बद से बद्तर है। संडे को कैंटीन नहीं खुलती। नाश्ता और अन्य सामान उचित दर पर समान नहीं मिलते हैं। चाय की क्वालिटी घटिया है, जिसमें शीघ्र सुधार की आवश्यकता है। जिस पर समिति ने सीजीएम से मुलाकात कर चर्चा करने की सहमति बनी।

छत्तीसगढ़ डड़सेना सिन्हा समाज का पारिवारिक मिलन समारोह

फिल्मी सितारों की महफिल में बैकलेस हसीना के सामने जान्हवी का हॉट लुक भी पड़ गया फीका

विभागीय समिति की सप्ताहिक बैठक प्रत्येक शनिवार

विभागीय समिति की सप्ताहिक बैठक प्रत्येक शनिवार को समय सुबह 10.00 बजे करने का निर्णय लिया है। आगामी समय में सीजीएम से मिलकर विभागीय समस्याओं पर चर्चा किया जाएगा। वहीं नए प्रमोशन पालिसी पर पर्सनल विभाग से चर्चा करने का भी निर्णय लिया गया। भिलाई इस्पात मजदूर द्वारा संघ द्वारा अपेक्स कमेटी द्वारा निरंतर सभी जोन में जाकर जोन वार बैठक लिया जा रहा है

योग गुरु बाबा रामदेव के बयान से महिलाओं में आक्रोश,सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है ये वीडियो

योग गुरु बाबा रामदेव के बयान से महिलाओं में आक्रोश,सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है ये वीडियो

कोक ओवन की रोड खराब
कोक ओवन की रोड खराब होने की वजह से आने जाने से कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है इस समस्या से भी कर्मचारियों ने यूनियन पदाधिकारियों को अवगत कराया। बैठक में संयुक्त महामंत्री व कोक ओवन प्रभारी अमृत देवांगन, संयुक्त महामंत्री सन्नी एप्पन, अशोक मोहर, वशिष्ट वर्मा, मुरारी प्रसाद, दिल्ली राव, राजू लाल नेताम, दिनेश हिरवानी, घनश्याम साहू, टी चंद्रशेखर, जोगेन्द्र कुमार, देवेंद्र साहू, भोपाल सिंह, राकेश उपाध्याय, लोमश ध्रुव, लोकेश देवांगन पी जोसवा, शारदा गुप्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: झीरम घाटी में शहीद की माता को पेंशन दिलाने महिला आयोग मुख्य सचिव और डीजीपी को लिखेगा पत्र

युवा उत्सव: खेलकूद, गीत, संगीत और डांस में हुनर दिखाने का सबसे अच्छा प्लेटफार्म

बंद फैक्ट्री में चल रहा था अवैध गुटखा बनाने का कारोबार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!