HomeAdministrationअक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण का जिला कार्यालय सिविल लाइन में

अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण का जिला कार्यालय सिविल लाइन में

दुर्ग .छत्तीसगढ़ राज्य अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण(क्रेडा) ऊर्जा विभाग का संभागीय एवं जिला कार्यालय दुुर्ग जो कि पूर्व में पंडित मदन मोहन मालवीय स्कूल परिसर दीपक नगर दुर्ग में संचालित हो रहा था। उक्त परिसर में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मिडियम स्कूल संचालित होने के कारण क्रेडा के संभागीय एवं जिला कार्यालय को सिविल लाईन में मत्स्य विभाग द्वारा आबंटित भवन में संचालित किया जाएगा।

क्रेडा के संभागीय एवं जिला कार्यालय दुर्ग का शुभारंभ आयुक्त महादेव कावरे एवं क्रेडा रायपुर के सदस्य  विजय साहू ने किया। संभागायुक्त ने नए कार्यालय का अवलोकन एवं परिसर का भ्रमण किया गया। उनके द्वारा नवीन कार्यालय भवन की शुभकामनाओं के साथ-साथ आगामी समय में सोलर आधारित परियोजना के बेहतर क्रियान्वयन में अपारंपरिक ऊर्जा स्त्रोत को बढ़ावा देने के लिए बेहतर कार्य करने के लिए कहा गया।

विजय साहू, सदस्य क्रेडा द्वारा कार्यालय परिसर में आम जनता को अपारंपरिक ऊर्जा स्त्रोतों के प्रदर्शन के लिए विभिन्न परियोजनाओं के मॉडल तैयार करने एवं उनकी उपयोगिता के संबंध में आवश्यक कार्यवाही किये जाने के लिए निर्देशित किया। आम जनता को योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक दिये जाने हेतु अधिकारी / कर्मचारियो को सकारात्मक कार्य करने के लिए सुझाव दिये गये है।

यह भी पढ़ें: सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर सर्वाधिक राशि योगदान के लिए दुर्ग जिला पुरस्कृत

मुख्यमंत्री ने गरियाबंद के प्रसिद्ध पान का लिया स्वाद

इस सोसायटी का जितना बड़ा है नाम,उतना ही बड़ा है विवाद

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!