Homeराज्यदरोगा की दंबगई: बिजली गुल होने पर नाराज चौकी प्रभारी ने जूनियर...

दरोगा की दंबगई: बिजली गुल होने पर नाराज चौकी प्रभारी ने जूनियर इंजीनियर काे जड़ा थप्पड़

  • चौकी प्रभारी निक्कर और बनियान में पहुंचे थे सब स्टेशन 
  • जूनियर इंजीनियर से कहा पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं, नहीं पूछने पर की गाली गलौच
  • मामला लोहारा थाना क्षेत्र के मंगचुवा चौकी क्षेत्र का है

बालोद. बिजली गुल होने पर मंगचुवा चौकी प्रभारी को इतना गुस्सा आया कि वह निक्कर और बनियान पहनकर सब स्टेशन पहुंच गए। जहां उन्होंने अपने कक्ष में बैठे जूनियर इंजीनियर( JE) से जमकर विवाद किया और जेई को बोला- पूछना चाहिए ना मैं कौन हूं। चौकी प्रभारी यहीं नहीं रुका। उसने जेई को खूब गालियां भी दी। फिर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। अब इसे पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है।

घटना शनिवार की शाम की

जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार की शाम 6 बजे की है। भंवरमरा से जुन्नापानी के बीच 33 KV लाइन में ब्रेकडाउन था। इसके कारण मंगचुवा और कुछ क्षेत्रों में बिजली बंद थी। इस बीच रात को करीब 9 बजे मंगचुवा स्थित बिजली ऑफिस में मंगचुवा चौकी प्रभारी एएसआई दुलारू राम भांडेकर दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गया। यहां उसने पहले तो कर्मचारियों से बातचीत की। फिर विवाद करने लगा। इसके बाद गालियां देते हुए JE नुपेंद्र कुमार को थप्पड़ जड़ दिया।

बोला-पूछना चाहिए ना मैं कौन हूं

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दुलारू राम भांडेकर ये कहते हुए नजर आ रहा है कि पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं। पूछना चाहिए ना..कितने घंटे से लाइट बंद है…बताओ। इस पर जेई कह रहा है कि हम तो इसीलिए आए हैं। पर आप गाली दे रहे हैं। ये ठीक नहीं है। इस दौरान दूसरे पुलिसकर्मियों ने दुलारू को काफी समझाया भी था। मगर वह बार-बार जेई को गाली देता रहा।

मुख्यमंत्री का अल्टीमेटम,दिसंबर तक सड़कें हो जाएं गड्‌डा मुक्त

Chhattisgarhia Olympics:महिलाएं चढ़ी गेड़ी, रस्साकसी में दिखाया दम

जेई ने लोहारा थाने में की शिकायत

रविवार को इस मामले में देवरी विद्युत विभाग के जेई नुपेंद्र कुमार ने लोहारा थाना में लिखित शिकायत की व एफआईआर की मांग की। उन्होंने बताया कि शाम 6 बजे से भंवरमरा से जुन्नापानी के बीच 33 केवी लाईन ब्रेकडाउन थी। स्टॉप लाईन सुधार करने जुन्नापानी क्षेत्र में गए हुए थे। तीन में से दो बस्ती की लाइन सुधर गई थी। मंगचुवा बस्ती ही बची हुई थी। वे अपने ऑपरेटर के साथ कन्ट्रोल रूम में ही थे। इसी दौरान रात 9 बजे बोलेरो से दुलारू राम भांडेकर, डोमार मरकाम, जगदीश रात्रे पहुंचे। सीधे अंदर घुस कर दुलारू राम गाली-गलौज और मारपीट करने लगे।

2 दिन पहले ही मिला था प्रभार

बताया गया है कि एएसआई दुलारू राम भांडेकर पहले बालोद थाना में पदस्थ थे। अभी अजाक प्रभारी का दायित्व संभाल रहे थे। मंगचुवा प्रभारी दिलीप नाग के 15 दिनों की छुट्टी में जाने पर उन्हें मंगचुवा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। दो दिन ही हुआ था चार्ज लिए और यह विवाद हो गया।

एसपी ने किया निलंबित

इस मामले में एसपी जितेंद्र सिंह यादव ने एएसआई भांडेकर को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि भांडेकर के खिलाफ जांच होगी। इसके अलावा विभागीय कार्रवाई अलग से होगी।

यह भी पढ़ें: प्रावीण्य सूची में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान,दी गई डेढ़-डेढ़ लाख रुपए

तीन साल से जमे पटवारियों का होगा तबादला

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!