Homeदेशझारखंड के राज्यपाल रमेश बैस, उपायुक्त की कार्यशैली को लेकर हुए नाराज

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस, उपायुक्त की कार्यशैली को लेकर हुए नाराज

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस, देवघर के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री से काफी नाराज हैं। इसके पीछे वजह देवघर के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री के द्वारा राजभवन के अधिकारियों का फोन नहीं उठाना बताया जा रहा है। राज्यपाल बैस ने इसे गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से भी की है।

दरअसल, राज्यपाल रमेश बैस के पिछले दिनों देवघर के दौरे के पहले राजभवन के वरिष्ठ अधिकारियों ने कई बार फोन कर देवघर के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उपायुक्त भजंत्री ने प्रधान सचिव व एडीसी का फोन नहीं उठाया।

बताया जाता है कि राज्यपाल के एडीसी के साथ-साथ उनके प्रधान सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने भी उन्हें कई बार फोन कर संपर्क करने की कोशिश की। उपायुक्त द्वारा फोन नहीं उठाने पर राज्यपाल ने राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह से बात की और उनके रवैय्ये को लेकर नाराजगी प्रकट की। जब मुख्य सचिव ने फोन कर देवघर के उपायुक्त को बताया,तब उपायुक्त ने राजभवन के पदाधिकारियों से बात की।बता दें कि इससे पहले उनके खिलाफ झारखंड हाई कोर्ट में एक मामले में कार्रवाई के डर से 8 बजे अदालत में हाजिर हुआ था।

यह भी पढ़ें:राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी तेज, बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और रक्षा मंत्री सिंह को राजनीतिक दलों को साधने की दी जिम्मेदारी

सुकुन भरी खबर: बोरवेल में गिरा राहुल खुद बाल्टी में पानी भरने में किया मदद,

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!