Homeराज्यगोधन न्याय योजना का कमाल नारायण ने गोबर बेचकर कमाए 1.30 लाख,खरीदा...

गोधन न्याय योजना का कमाल नारायण ने गोबर बेचकर कमाए 1.30 लाख,खरीदा मोटर साइकल

  • सोहागपुर के नारायण यादव ने मुख्यमंत्री को बताई योजना के फायदे
  • ग्राम इंदौरी पहुंचकर ग्रामीणों से हुए रूबरू

कबीरधाम.प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कबीरधाम जिले के ग्राम सोहागपुर के श्री नारायण यादव ने बताया कि शासन की महत्वाकांक्षी गोधन न्याय योजना के तहत मात्र दो साल में ही गोबर बेचकर एक लाख 30 हजार रुपए की अतिरिक्त आमदनी अर्जित की है।

 

उन्होंने इस पैसे का सदुपयोग करते हुए अपने लिए मोटर साइकल भी खरीदा है। इस पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने खुशी जाहिर करते हुए मजाकिया अंदाज में पूछा कि और अपनी पत्नी के लिए क्या खरीदे हो? श्री नारायण यादव ने बताया कि वे अपने बच्चों को पढ़ा-लिखा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सराहना करते हुए उन्हें आगे भी इसी तरह मन लगाकर कार्य करने और शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने की बात कही।

Chhattisgarh
किसान नारायण यादव

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से सीधे संवाद कर शासन की महत्वाकांक्षी जनकल्याणकारी योजनाओं से मिलने वाले लाभ का फीडबैक ले रहे हैं। इस कड़ी में मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आज कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इंदौरी पहुंचकर ग्रामीणों से रूबरू होते हुए शासन के जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का फीडबैक लिया।

यह भी पढ़ें: विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद् के सदस्य के रूप में शामिल होंगे बीएसपी के सीईओ

Breaking news: नेशनल स्पीड स्केटिंग स्पर्धा में छत्तीसगढ़ के युवा खिलाड़ी ने जीता सिल्वर मेडल

घरेलू उत्पाद बनाने वाली समूह की महिलाओं से मिलने पहुंचे विधायक देवेन्द्र

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!