Homeपंचांग-पुराणजानें जून का दूसरा सप्ताह किन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली

जानें जून का दूसरा सप्ताह किन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली

जून का ये सप्ताह कई राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आने वाला है। इस सप्ताह कई राशि के लोगों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अच्छी रहेगी। तो आइए जानते हैं 12 से 18 जून तक किन राशियों के लिए प्रशावशाली और किसका भाग्योदय होने वाला है…

मेष
चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ
प्रभावशाली लोगों से होगी मुलाकात
मेष राशि के लोगों के इस सप्ताह किसी प्रभावशाली व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। ये मुलाकात आपके करियर के लिए लाभदायक सिद्ध होगी। पेशेवर जीवन में अच्छी नेटवर्किंग की सहायता से ही आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने में सफल होंगे। अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार की मुसीबत के समय सहायता करने से आप प्रशंसा के पात्र बन जाएंगे।

भाग्यशाली रंग: ऑरेंज
भाग्यशाली अंक: 2

वृषभ
इ, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो

आर्थिक स्थिति में होगा सुधार
वृषभ राशि के जातकों के लिए ये अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह अपने अच्छे प्रदर्शन से विद्यार्थी अपने टीचर और सीनियर्स का दिल जीतने में सफल होंगे। कुछ लोगों के लिए आर्थिक स्थिति के सुधरने की संभावना है। परिवार के साथ घूमने जाना आनंदमय होगा। आपके सोशल सर्कल में आप किसी महत्वपूर्ण कार्यक्रम में आमंत्रित होंगे।

भाग्यशाली रंग: जामुनी
भाग्यशाली अंक: 8

मिथुन
का, की, कू, घ, ङ (ग), छ, के, को, हा
यह सप्ताह काफी फायदेमंद रहेगा
इस सप्ताह मिथुन राशि के लोग अपने व्यवसाय की बढ़ोतरी के लिए विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। ये यात्राएं अंत में आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। कमीशन के आधार पर कार्यरत लोगों के लिए यह सप्ताह काफी फायदेमंद होगा। फिलहाल, आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। इतना ही नहीं आपको अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा, जो आपका मन पूरे सप्ताह तरोताजा रखेगा।

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 6

कर्क
ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
बिगड़े हुए रिश्तों में सुधार आने के संकेत
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहेगा। वर्कप्लेस पर आपकी संगठित कार्यशैली और कुशलता से किए गए कार्यों का श्रेय आपको मिलेगा। उदारता में किए गए कोई अच्छे कार्य के लिए आपकी समाज में सराहना होगी। लंबे समय से दोस्तों को समय न दे पाने पर बिगड़े हुए रिश्तों में सुधार आने के संकेत हैं।

भाग्यशाली रंग: बादामी
भाग्यशाली अंक: 11

सिंह
मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे – साप्ताहिक राशिफल जून 2022
आपके समर्थन में रहेगा आपका परिवार
इस सप्ताह सिंह राशि के लोगों को लव लाइफ में अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। आपकी इच्छा पूरी करने के लिए आपके परिवार वाले आपके समर्थन में खड़े होंगे। कुछ लोग इस सप्ताह आर्थिक तौर पर स्वतंत्र हो जाएंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी। प्रेम संबंधों में मिठास बढ़ने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 3

कन्या
टो, पा, पी, पू, ष, ण (ड), ठ, पे, पो
लाभदायक सिद्ध होगा ये सप्ताह
इस सप्ताह कन्या राशि के विद्यार्थी और पेशेवर जीवन में प्रोफेशनल्स के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। वर्कप्लेस पर आपका अच्छा प्रदर्शन और कार्यकुशलता आपके सीनियर्स को लुभा लेगी। पैसों के मामलों में आपका सोचा-समझा निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बना देगा।

भाग्यशाली रंग: हरा
भाग्यशाली अंक: 9

तुला
रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते
प्रेम संबंधों के विवाह में बदलने की संभावना
इस सप्ताह तुला राशि के लोगों के प्रेम संबंधों के विवाह में बदलने के संकेत हैं। आर्थिक तौर पर आप अपनी आमदनी में वृद्धि के लिए कई प्रयास करेंगे। नियंत्रित डाइट और एक्टिव जीवनशैली का पालन करने से ही आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। वर्कप्लेस पर बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान भी आप कुशलता से निकालने में सफल होंगे।

भाग्यशाली रंग: आसमानी
भाग्यशाली अंक: 21

वृश्चिक
तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू
कार्यक्षेत्र पर प्रभावित होंगे आपके सीनियर्स
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आपके द्वारा दिए गए सुझाव वर्कप्लेस पर आपके सीनियर्स को प्रभावित करेंगे जिससे आपकी कंपनी को भी लाभ मिलने के संकेत हैं। परीक्षा में आए अच्छे परिणाम विद्यार्थियों को मनचाही नौकरी दिलाने में लाभदायक सिद्ध होंगे।

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 3

धनु
ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे
इस सप्ताह आप विचलित रह सकते हैं
धनु राशि के लोगों के लिए पेशेवर जीवन में किसी नए प्रोजेक्ट को करने के लिए आपको कमर कस लेनी होगी। परिवार के बुजुर्गों की सलाह पर काम करने से आपको जीवन में सफलता प्राप्त होगी। इस सप्ताह किसी की असहनशील बातें आपको विचलित कर सकती हैं।

भाग्यशाली रंग: ब्राउन
भाग्यशाली अंक: 7

मकर
भो, ज, जि, ख, खि, खु, खे, खो, ग, गि
परिवार से मिलेगा पूरा समर्थन
इस सप्ताह मकर राशि के लोगों को अपने परिवार से पूरा समर्थन मिलेगा। परिवार के बुजुर्ग आपकी हर बात में आपका सहयोग करेंगे। आपके सोशल सर्कल में आप आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे। इस हफ्ते आपको लंबे समय के बाद पार्टनर के साथ एकांत में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

भाग्यशाली रंग: क्रीम
भाग्यशाली अंक: 1

कुंभ
गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
लव लाइफ में रहेगा काफी उत्साह

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह उनकी लव लाइफ काफी उत्साहित करेगी। व्यावसायिक जीवन में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करना आपके हित में होगा। इस सप्ताह आवश्यकता के अनुसार निवेश का कोई नया विकल्प आपके सामने प्रस्तुत होने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 12

मीन
दी, दू, थ, झ, ञ (ज), दे, दो, चा, ची
परिवार में किसी की खराब सेहत से हो सकता है तनाव
इस सप्ताह मीन राशिवालों के लिए आवश्यकता से ज्यादा आत्मविश्वास पेशेवर जीवन में नुकसानदेह साबित हो सकता है। लंबे समय के बाद पुराने दोस्तों से मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार में किसी की बिगड़ती सेहत घर में तनाव का माहौल बनाए रख सकती है।

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 1

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!