Homeनिकायमंगल भवन में 20 लाख की लागत से होगा लाइटिंग का काम,...

मंगल भवन में 20 लाख की लागत से होगा लाइटिंग का काम, भवन आएगा शादी विवाह के काम

भिलाई. नगर पालिक निगम के वार्ड 51 शहीद वीर नारायण सिंह नगर स्थित मंगल भवन में 20 लाख की लागत से लाइटिंग काम का किया जाएगा। प्रकाश की व्यवस्था हो जाने से क्षेत्र के लोगों के लिए यह भवन शादी,विवाह समेत अन्य कार्यों के लिए उपयोग कर सकेंगे।

वार्ड के लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव से वार्ड में भेंट मुलाकात के दौरान भवन में प्रकाश की व्यवस्था की मांग की थी। लोगों का कहना था कि प्रकाश व्यवस्था की सुविधा नहीं होने की वजह से भवन का उपयोग रात्रि कालीन सांस्कृतिक, धार्मिक, पारिवारिक कार्यक्रम में उपयोग नहीं कर पाते। यदि यहां प्रकाश की व्यवस्था हो जाए तो शादी विवाह जैसे बड़े बड़े कार्यक्रम आसानी से किया जा सकता है।

advt

इससे निगम प्रशासन को भी फायदा होगा। लोगों की मांग पर विधायक ने अधिकारियों के साथ भवन का निरीक्षण कर प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए थे। निर्देश के मुताबिक अधिकारियों ने पूरे भवन की लाइटिंग और पंखा आदि कार्य के लिए 20 लाख का प्रस्ताव तैयार किया है। जिसे विधायक ने अपनी निधि से राशि की स्वीकृति दे दी है।

 

इस संबंध में विधायक देवेन्द्र का कहना है कि भवन प्राइम लोकेशन में है। बड़ा भवन है। यहां पार्किंग की भी सुविधा है, लेकिन प्रकाश की सुविधा नहीं होने की वजह से भवन का समुचित उपयोग नहीं हो रहा है। लोगों ने प्रकाश की व्यवस्था की मांग की है। बहुत जल्द काम होगा। ताकि लोगों को भवन का लाभ मिल सके।

यह भी पढ़ें:प्रशासनिक फेरबदल: 19 जिलों के कलेक्टर समेत 37 अफसरों का तबादला

नगरीय निकायों के अफसरों का तबादला, सर्वे को दुर्ग की कमान, लोकेश होंगे भिलाई निगम आयुक्त, मंडावी रायपुर

होटल में विदेशी डांसर्स के कार्यक्रम को लेकर राजधानी में विवाद

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!