Homeदेशबड़ी दुर्घटना: सस्पेशन ब्रिज टूटा,कई लोग नदी में गिरे

बड़ी दुर्घटना: सस्पेशन ब्रिज टूटा,कई लोग नदी में गिरे

मच्छु नदी में बनें केबल पुल के टूटने की खबर

जिस वक्त पुल टूटा उस वक्त करीब 400 लोग कर रहे पुल पार

घटना से कई लोगों की जान गई

गुजरात. मोरबी में मच्छु नदी में एक केबल पुल के टूटने की खबर आई है। बताया गया है कि जिस वक्त पुल टूटा उस वक्त करीब 400 लोग पुल पर ही थे। इसके टूटते ही लोग नदी में गिर गए। बताया गया है कि घटना में कई लोगों की जान गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी घटना को लेकर अधिकारियों से तत्काल राहत-बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं और घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपये की मदद दी जाएंंगी। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा है कि वे इस घटना पर नजर रख रहे हैं। एंबुलेंस को तुरंत रवाना कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वे लगातार अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं।

 

बता दें कि मोरबी में यह पुल हाल ही में जनता के लिए दोबारा खोला गया था। हालांकि, मरम्मत के बावजूद यहां इकट्ठा हुई भीड़ के वजन की वजह से पुल टूट गया। बताया गया है कि कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। स्थानीय विधायक और राज्य मंत्री ब्रजेश मेरजा ने कहा कि प्रशासन पूरे मामले की निगरानी कर रहा है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब पुल टूटा तो उन्होंने महिलाओं और बच्चों को इसकी केबल से लटकते भी देखा।

यह भी पढ़ें: Chhath Puja 2022: व्रतियों ने अस्ताचल सूर्य को दिया अर्घ्य,छठी मइया की पूजा

bhaarat jodo yaatra: राहुल ने बच्चों संग लगाई दौड़

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!