Homeनिकायइंटरनेशनल काॅलोनी में कई तरह की समस्याएं, महापौर ने दिया व्यवस्था को...

इंटरनेशनल काॅलोनी में कई तरह की समस्याएं, महापौर ने दिया व्यवस्था को बेहतर बनाने का आश्वासन

  • महापौर शशि सिन्हा इंटरनेशनल काॅलोनी के निवासियों से हुए रूबरू
  • सफाई व्यवस्था की शिकायत पर बेहतर प्लॉन बनाने का दिया आश्वासन
  • उद्यान के रखरखाव को लेकर वरिष्ठनागरिकों ने दिए अच्छे सुझाव

भिलाई .नगर पालिक निगम रिसाली की महापौर शशि अशोक सिन्हा मंगलवार को इंटरनेशनल काॅलोनी तालपुरी के रहवासियों से रूबरू हुए। जहां वार्डवासियों ने सफाई, उद्यान का रखरखाव और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुझाव दिए। जिस पर महापौर ने व्यवस्था में सुधार करने का आश्वासन दिया। सफाई के लिए प्लान बनाकर काम करवाने की बात कही।

निगम क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए महापौर शशि सिन्हा, पार्षदों के साथ वार्ड दौरे पर निकली थी। इस बीच वह रुआबांधा होते हुए वार्ड एक तालपुरी पहुंची। जहां उन्होने लोगों से मुलाकात की। निगम की ओर से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में पूछताछ की। लोगों ने बताया कि तालपुरी में ए व बी ब्लाक की दूरी काफी ज्यादा है। रोटेशन में गार्डन की सफाई हो रही है, अगर गार्डन का रख रखाव अलग-अलग हाथों से कराया जाए तो यहां की तस्वीर वर्तमान से ज्यादा अच्छी होगी।

यह भी पढ़ें: हाथ धोने में कहीं आप भी जल्दबाजी तो नहीं करते,पढ़िए क्या कहते हैं डॉक्टर

छग में पहली बार समर्थन मूल्य पर अरहर,मूंग की खरीदी,किसानों को मिला ज्यादा मूल्य पर बेचने का विकल्प

महापौर ने समस्याओं को दूर करने अलग से प्लान तैयार कर उसे अमल में लाने की बात कही। नागरिकों ने स्ट्रीट लाइट व्यवस्था दुरूस्त नहीं होने की शिकायत महापौर से की। वार्ड भ्रमण के दौरान पार्षद सविता ढवस, ब्लाक कांग्रेस के मुकुंद भाऊ, चन्द्रकांत कोरे, एल्डरमेन, संध्या वर्मा, अजीत कुमार यादव, प्रेम साहू, अमनदीप सोढ़ी आदि उपस्थित थे।

पानी मिलने का समय निर्धारित करे
तालपुरी के नागरिकों का कहना था कि ए व बी ब्लाक में पेयजल आपूर्ति निगम द्वारा किया जा रहा है। ओवर हेड भराव समय पर नहीं होने की वजह से नल खुलने का समय निश्चित नहीं रहता। महापौर ने इस समस्या को प्रमुखता से निराकरण करने की बात कही।

महापौर को देख लोगों की बंधी आस
बीज निगम क्षेत्र में 30-35 परिवार ऐसे है जो समस्याओं के बीच जीवन यापन कर रहे है। नागरिकों का कहना था कि उनके बीच पहली बार जनप्रतिनिधि पहुंची है। वहां के रहवासियों ने कहा कि 35 परिवार के आवाजाही के लिए सड़क बेहद आवश्यक है। नागरिकों की इस मांग को शीघ्र पूरा करने महापौर ने आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: ED Raids: सहायक संचालक के भिलाई स्थित निवास पर ईडी की दबिश

गोबर से बनी फ्यूजन दीप और रंगोली की पुणे, नोएडा,राजस्थान में अच्छी डिमांड

मां के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया तीन साल का मासूम

आदिवासियों को 32 प्रतिशत के आरक्षण का लाभ दिलाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध- मुख्यमंत्री बघेल

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!