Homeपंचांग-पुराणमंगल 16 अक्टूबर से बदलेगा अपना स्थान, परिवर्तन इन राशियों के लिए...

मंगल 16 अक्टूबर से बदलेगा अपना स्थान, परिवर्तन इन राशियों के लिए हाेगा फलदायी

राशिफल:16 अक्टूबर को मंगल ग्रह गोचर करने वाले हैं। मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। मंगल को साहस, पराक्रम, भूमि, विवाह के कारक ग्रह माना जाता है। मंगल गोचर का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है। मंगल का राशियों पर शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ सकता है।

ज्योतिष की गणनाओं के अनुसार मंगल के राशि परिवर्तन का तीन राशि वालों पर बहुत शुभ असर होने वाला है। इन जातकों को धन संपत्ति, विवाह, करियर के मामले में शुभ फल मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं।

मेष राशि

मंगल का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के जीवन में नौकरी में प्रमोशन या नौकरी में नया ऑफर आ सकता है। आय में वृद्धि होने की भी संभावना है। नए संपर्क बनने से आपको काफी लाभ होने वाला है। मीडिया से संबंधित लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है।

सिंह राशि
मंगल का गोचर सिंह राशि वालों को बहुत लाभ देने वाला है। सिंह राशि के जातकों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। व्यापार में बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि
मंगल के गोचर से वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। जो काम काफी लंबे समय से अटके हुए थे, वो पूरे होंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!