Homeनिकायमेयर ने एनएच पर निर्माणाधीन ब्रिज का लिया जायजा, ट्रैफिक और सुंदरता...

मेयर ने एनएच पर निर्माणाधीन ब्रिज का लिया जायजा, ट्रैफिक और सुंदरता को लेकर दिए ये निर्देश

भिलाई . मेयर नीरज पाल एवं निगम आयुक्त रोहित व्यास ने गुरुवार को नेशनल हाइवे(NH-53) के अधिकारियों के साथ नेहरू नगर चौक से खुर्सीपार डबरापारा चौक तक रोड का मरम्मत और ब्रिज निर्माण का जायजा लिया और लोक निर्माण एवं सेतू संभाग के अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। ताकि गर्मी में चार पार्ट में निर्माणाधीन ब्रिज से आवाजाही शुरू हो सके।

महापौर ने पावर हाउस में निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे सुनियोजित तरीके से पार्किंग जोन बनाने कहा और पार्किंग जोन का बनाते समय वाहनों के प्रवेश और निर्गम द्वार का तकनीकी पहलुओं पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। पावर हाउस के अलावा खुर्सीपार, सुपेला में दो पिल्लर के बीच के खाली जगह को योजनाबद्ध तरीके से लैंडस्कैपिंग करने कहा। जिससे रोड की सुंदरता बढ़े। नेशनल हाईवे के अधिकारियों को हाईवे में बचे हुए भाग का मरम्मत करने कहा और रोड किनारे सुरक्षा के लिए लगाए गए जीआई शीट हटाकर पूरे मलबा की सफाई करने कहा। ताकि धूल और मिट्टी के गुब्बार से लोगों को निजात मिल सके। वहीं अधिकारियों ने बताया कि मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है।

Chhattisgarh
डबरापारा में रोड किनारे जमे धूल एवं मिट्‌टी की परत को हटाकर डामरीकरण करने के निर्देश देते हुए महापौर

बंद पड़े टोल को हटाने पर हुई चर्चा

बंद पड़े टोल नाका के इंफ्रास्ट्रकचर को हटाने पर भी चर्चा की गई। पानी निकासी के लिए नाली निर्माण करने कहा। जिससे सड़क किनारे की बस्तयों में पानी घुसने की नौबत न आए। अधिकारियों को डिवाइडर में आकर्षक पौधे लगाने के लिए भी निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी, नेशनल हाईवे के एसडीओ गोविंद अहिरवार, एई जयंत वर्मा, जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा, ट्रैपिक डीएसपी सतीश ठाकुर समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:अपहत युवा सिंगर का शव कई टुकड़ों में बरामद, 6 आरोपी गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!