Homeराजनीतिमोदी सरकार की उपलब्धियां बताने दुर्ग पहुंचे मंत्री कुलस्ते का बिचपुरिया परिवार...

मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने दुर्ग पहुंचे मंत्री कुलस्ते का बिचपुरिया परिवार ने किया आत्मीय स्वागत

भिलाई. केन्द्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते विगत दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल के 8 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धि बताने दुर्ग-भिलाई जिला भाजपा के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस बीच उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओ से मुलाकात की। भाजपा के वरिष्ठ नेता व भाजपा भिलाई जिला के पूर्व अध्यक्ष ब्रजेश बिचपुरिया से मिलने स्मृति नगर निवास भी गए। जहां बिचपुरिया ने उनका आत्मीय स्वागत किया।

छत्तीसगढ़ क्षेत्रीय गहोई वैश्य सभा, सामाजिक संगठन, एबीवीपी के पूर्व छात्र नेता सर्वेश बिजपुरिया और वार्ड पार्षद मुकेश अग्रवाल ने शॉल श्रीफल और स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। छत्तीसगढ़ में चल रहे सामाजिक गतिविधियों से मंत्री को अवगत कराया। मंत्री ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने दिशा में काम करने कहा।

chhattisgarh
समाज के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए मंत्री कुलस्ते

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कमी अति आवश्यक एम्बुलेंस सेवाएं हो रही प्रभावित

बता दें कि केन्द्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मध्यप्रदेश के मंडला लोकसभा क्षेत्र से 1996 से लगातार सांसद हैं। भाजपा भिलाई के पूर्व जिला अध्यक्ष ब्रजेश बिचपुरिया अविभाजित मध्यप्रदेश के शासन काल से करीबी मित्र हैं। मंत्री कुलस्ते, जब भी दुर्ग प्रवास पर आते हैं तो बिचपुरिया परिवार से मिले बिना नहीं जाते हैं। इस बार तो मंत्री, बिजपुरिया परिवार से मिलने स्मृति नगर गए और परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की। पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और समाज के पदाधिकारियों के साथ बिचपुरिया निवास में भोजन किया। इस दौरान केन्द्र सरकार की कई योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया। इस दौरान छत्तीसगढ़ क्षेत्रीय गहोई वैश्य सभा के अध्यक्ष जगदीश, सचिव श्याम क़ुदरया, प्रदेश प्रचार प्रसार मंत्री एवं एबीवीपी के पूर्व छात्र नेता सर्वेश बिचपुरिया, पार्षद मुकेश अग्रवाल भी उपस्थित थे।

advt

यह भी पढ़ें: ग्राहक सेवा केन्द्र में बड़ी धांधली,पासबुक में एंट्री दिखाकर पार कर दिए ग्राहकाें की जमा पूंजी

अंतरराज्यीय गिरोह दुर्ग में गिरफ्तार,रायपुर, बिलासपुर के आधा दर्जन ज्वेलरी दुकानों में कर चुके हैं लाखों की ठगी

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: छग सरकार के मंत्री,विधायक अपने-अपने जिले में लोगों के साथ करेंगे योगाभ्यास

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!