Homeस्वास्थ्यकिडनी की बीमारी से प्रभावितों का हाल चाल जानने सुपेबेड़ा पहुंचे मंत्री

किडनी की बीमारी से प्रभावितों का हाल चाल जानने सुपेबेड़ा पहुंचे मंत्री

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज सुपेबेड़ा में 62 लाख रुपए की लागत से बनने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का भूमिपूजन किया। उन्होंने सुपेबेड़ा में संचालित वैकल्पिक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण भी किया। उन्होंने केंद्र में उपलब्ध दवाइयों और अन्य सुविधाओं का अवलोकन कर प्रभारी चिकित्सक और स्टॉफ को लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से प्रभावित लोगों की समस्याएं सुनीं और उनका हाल जाना।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने आज सुपेबेड़ा में 62 लाख रुपए की लागत से स्वास्थ्य मंत्री ने सुपेबेड़ा में कहा कि शासन की कोशिशों से स्थिति में सुधार आया है। प्रदेश के अन्य गांवो की भांति जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत सुपेबेड़ा में भी शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा। इस योजना के तहत राज्य के सभी गांवों में आगामी तीन वर्ष के भीतर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की जाएगी।

फूड प्वाइजनिंग से 25 लोग हुए बीमार, 9 साल की मासूम ने तोड़ा दम

एक बच्चे की मां बन चुकी यह हसीना रेड कलर के गाउन में लग रही है बेहद सेक्सी

पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने आज सुपेबेड़ा में 62 लाख रुपए की लागत सेस्वास्थ्य केन्द्र का किया भूमिपूजन सिंहदेव ने कहा कि सुपेबेड़ा में वर्तमान में स्थिति क्या है, यह मैं देखने आया हूं। यहां के हालात सुधारने सरकार पूरा ध्यान दे रही है। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि सुपेबेड़ा के लोगों का हाल जानने वे आने वाले दिनों में भी वहां आते रहेंगे। गरियाबंद जिला पंचायत के उपाध्यक्ष  संजय नेताम और देवभोग जनपद पंचायत की अध्यक्ष नेहा सिंघल सहित अनेक जनप्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण स्वास्थ्य मंत्री के प्रवास के दौरान मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: 50 लाख ऋण माफी की घोषणा सुन महिलाओं के आंखों में आ गए खुशी के आंसू

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का लाइटवेट साड़ी में लग रही है हाट

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!