HomeEntertainmentमिथुन और पलक मुच्छल ने सात फेरे लेकर सुर्खियों पर लगाया विराम

मिथुन और पलक मुच्छल ने सात फेरे लेकर सुर्खियों पर लगाया विराम

सिंगर पलक मुच्छल कुछ दिनों से लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहीं थीं और अब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। सिंगर पलक ने निजी समारोह में लोकप्रिय संगीत निर्देशक मिथुन के साथ सात फेरे ले लिए हैं। दुल्हन बनी पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। इस शादी की बात करें तो इसमें सिर्फ दोनों परिवार के करीबी ही मौजूद रहे थे। इसके अलावा उनके इंडस्ट्री के दोस्त नजर आए थे।

इनके रिलेशनशिप की बात करें तो पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा एक दूसरे को पिछले 12 सालों से जानते हैं और कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे को तभी से डेट कर रहे हैं। मिथुन ने फिल्म आशिकी 2 में म्यूज़िक दिया था और इसी फिल्म के गाने चाहूं मैं या ना के साथ पलक मुच्छल को रातों रात स्टारडम मिला था।

पलक मुच्छल को सलमान खान का करीबी भी माना जाता है और कहते हैं कि उनको पहले ब्रेक मेगास्टार सलमान खान के कारण ही मिला था। इसको लेकर कई बार वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। शादी में शामिल हुए ये सितारे- पलक मुच्छल और मिथुन की शादी में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे शिरकत करते नजर आए है। समारोह में ए आर रहमान, सोनू निगम, कैलाश खेर, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जैसे सितारे शामिल हैं। इसके अलावा क्रिकेटर स्मृति मंदाना भी यहां पहुंची थी। सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

शानदार सिंगर- पलक मुच्छल एक शानदार सिंगर और वो काफी कम लाइमलाइट में रहती हैं। इसके अलावा वो काफी दयालु ह्रदय की हैं, कई बार देखा जाता है कि वो जरूरतमंदो की मदद करती हैं और बीमारों का इलाज करवाती हैं। सलमान खान ने खुद खुलासा किया था कि उनकी लिस्ट के कुछ गंभीर रोगों से पीड़ित मरीजों का इलाज पलक ने करवाया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!