Homeनिकायवार्ड का भ्रमण कर लोगों से रूबरू हुए विधायक देवेन्द्र

वार्ड का भ्रमण कर लोगों से रूबरू हुए विधायक देवेन्द्र

शासन की योजनाओं को लेकर वरिष्ठ नागरिकों से की चर्चा

वरिष्ठ नागरिकों ने खेल मैदान का विकास और खेलों को बढ़ावा देने के लिए किए गए आयोजनों की सराहना 

भिलाई. विधायक देवेंद्र यादव वार्ड भ्रमण करते हुए मंगलवार को सेक्टर 8 पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की। उनका हालचाल जाना, बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। वार्ड के विकास और कॉलोनी समस्याओं को लेकर चर्चा की।

विधायक यादव ने निगम और बीएसपी अधिकारियों को प्राथमिकता के अनुसार समस्याओं का निराकरण के निर्देश दिए। वहीं वार्ड के वरिष्ठजनों से मुलाकात कर शासन की योजनाओं के बारे में जानकारी ली। वरिष्ठ नागरिकों ने विधायक का आभार जताते हुए कहा कि वैसे तो टाउनशिप में सीवरेज और पानी के अलावा कोई खास समस्या नहीं है। ये समस्या बीएसपी के आवास से संबंधित है। इसे बीएसपी को प्रबंशन को ध्यान देना चाहिए।

 

वरिष्ठ नागरिकों ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए किए गए कार्यों की सराहना की और शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने पर जोर दिया। भिलाई अब शिक्षा हब के साथ ही खेल हब भी बन चुका है। खिलाड़ियों के लिए खेल में बेहतर सुविधाएं मिल रही है। वह इन खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य के सपने को साकार कर रही है।

मुख्यमंत्री ने मछुवारों को मोटर सायकल और चार पहिया वाहन का चाबी सौंपा

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट स्कूल योजना कई राज्यों के लिए मॉडल बन गया है।  सरकार की पहल शिक्षा जगत में एक नई क्रांति साबित हो रही है। वहीं विधायक ने स्नेह के लिए  सभी का आभार जताते हुए कहा कि जनता की सेवा ही उनका कर्त्तव्य है। उसे पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बने करेस सरकार अब तो घर बैठे इलाज अऊ फोकट में दवाई भी मिल जथे

 

Job:प्लेसमेंट कैंप 25 को,फील्ड एवं डेव्लपमेंट ऑफिसर जैसे कई पदों पर सीधी भर्ती

 

निगम की टीम ने जब्त किया पोस्टर बैनर

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!