HomeUncategorizedवार्डवासियों के बीच पहुंचे विधायक देवेन्द्र, समस्या का मौके पर किया निराकरण

वार्डवासियों के बीच पहुंचे विधायक देवेन्द्र, समस्या का मौके पर किया निराकरण

भिलाई @ news-36. बापू नगर खुर्सीपार वार्ड में चल रहे विकास कार्यों का भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने जायजा लिया। वार्डवासियों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और निगम के अधिकारियों को निर्देशित कर समस्या का मौके पर निराकरण करवाया। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे वार्ड में चल रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखे। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी व लापरवाही निर्माण कार्य में नहीं होनी चाहिए। वार्ड के सभी गलियों में पेवर ब्लॉक लगाया जा रहा है। सड़क, नाली का निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा और भी कई निर्माण कार्य चल रहे हैं। जिन्हें जल्द से जल्दू पूरा करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए है।

मूलभूत सुविधाओं की मांग

वार्ड दौरा के दौरान लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव को अपने वार्ड की समस्या बताई। अधिकांश समस्याएं मूलभूत से जूड़ी हैं। पानी, सड़क,नाली आदि की मांग की गई। कुछ लोगों विधायक देवेंद्र यादव को बताया कि उनके वार्ड में पानी की समस्या है। नल में पानी नहीं आ रहा है। इस बात से विधायक काफी नाराज हुए। विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि अमृत मिशन योजना के तहत सभी घरों में पानी की सप्लाई की जाए। क्यों पानी नहीं आ रहा है। इसकी जांच करके तत्काल पानी सप्लाई की व्यवस्था बनाने का निर्देश दिया।

करोड़ों का हो रहा निर्माण कार्य

बापू नगर वार्ड में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से करोड़ों का विकास कार्य हो रहा है। खुर्सीपार के इतिहास में आज तक जितना काम नहीं हुआ। उससे कहीं अधिक विकास कार्य किया जा रहा है। जिन गलियों में बारिश के सीजन में कीचड़ फैला रहता था। गंदगी रहतीथी। वहां आज साफ सफाई है। हर गली में पेवर ब्लॉक लगाया जा रहा है। साफ सड़कें, निकासी की बेहतर व्यवस्था के नालियां आदि भी बनाई गई है।तालाबों का सौंदर्यीकरण, गार्डन आदि बनाएं गए हैं और अभी भी कई निर्माण् कार्य हो रहे हैं। निरीक्षण के दौरान डी कामराजु – महामंत्री ज़िला कांग्रेस, तुलसी पटेल ब्लॉक अध्यक्ष सब्बीर अहमद, प्रदेश महामंत्री विधि विभाग मार्तण्ड सिंह मनहर तत्तकालीन पार्र्षद श्रीनू , संगम , नीरज , टुन्ना , सुभम , डायना , आकाश चौधरी , साहू गुरुजी एवं वार्डवासी मौजूद थे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!